Daesh NewsDarshAd

लॉकर नहीं खुला तो चोरों ने बैंक में लगा दी आग

News Image

सुपौल सदर थाना क्षेत्र से सनसनीखेज मामला सामने आया है। शायद यह पहली घटना भी है, जिसमें चोरी में असफल होने पर चोरों ने किसी बैंक को आग के हवाले कर दिया हो।  इस बात की जानकारी आसपास के लोगों को तब लगी जब सुबह हुई. लोग जब सुबह उठे तो देखा की बैंक धू-धू कर जल रही है।

यह घटना सदर थाना क्षेत्र के हरदी का है, जहां सेंट्रल बैंक की शाखा में देर रात चोरों ने चोरी की नियत से बैंक के ग्रिल का ताला काट दिया और बैंक के अंदर घुस गए. चोरों ने इसके बाद लॉकर को खोलने की कोशिश की लेकिन लॉकर नहीं खुला. लॉकर नहीं खुलने से चोर गुस्से में आ गए और उन्होंने  बैंक में आग लगा दी और वहां से निकल गए। सुबह जब आसपास के लोग जागे तो देखा कि बैंक धू-धू कर जल रही है। जिसके बाद प्रशासन को इसकी सूचना दी गई।  मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक बैंक का अधिकांश सामान जलकर खाक हो चुका था। 

घटना की सूचना पर एसपी सुपौल भी घटना स्थल का जायजा लिया है। इलाके में जब लोगों को इसकी खबर मिली तो बड़ी संख्या में लोग इस घटना को देखने वहां पहुंच गए। खास बात यह भी है की बैंक से कुछ ही दूरी पर हरदी का पुलिस कैंप भी है। बाबजूद इसके इतनी बड़ी घटना घट गई और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी. इलाके के लोगों में और सोशल मीडिया पर यह घटना चर्चा का विषय बना हुआ है। 

इधर पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। मौके पर मौजूद बैंक प्रबंधक सुजीत कुमार सिंह ने बताया कि फिलहाल कैस की चोरी या क्षति नहीं लग रही है क्योंकि लॉकर अभी खुल नहीं रहा है। उन्होंने बताया कि बाकी बैंक का काफी सामान जल गया है। जांच की जा रही है जांच के बाद ही पता चल पाएगा की क्या कुछ नुकसान हुआ हैऔर कितनी की क्षति हुई है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image