Daesh NewsDarshAd

शिवालयों के आस-पास श्रद्धालु के भेष में घूम रहे चोर, महिलाओं ने रो-रोकर बताई पूरी बात

News Image

सावन का महीना चल रहा है. ऐसे में आज सावन की दूसरी सोमवारी है. आज दूसरे दिन भी शिवालयों में भोले बाबा के भक्तों का सैलाब उमड़ पड़ा है. सुबह-सुबह ही भक्त भोले बाबा का जलाभिषेक करने के लिए लंबी-लंबी लाइन में खड़े हो गए थे. इस बीच खबर दरभंगा से है जहां श्रधालुओं को सावधान रहने की अपील की जा रही है. दरअसल, शिव मंदिरों के आस-पास श्रधालुओं की भेष में चोर-उचक्के घूम रहे हैं, जिसके बाद उनसे सतर्क रहने की अपील की जा रही है.  

जिले में आज सोमवारी के अवसर पर शिव मंदिर आई तीन महिलाओं से सोने के चेन की छिनतई की गई. जिसके बाद महिलाओं का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं, जहां हर सोमवारी को हजारों की संख्या में भीड़ आती हो वहां सुरक्षा को लेकर कोई इंतजाम नहीं होना और एक भी पुलिस कर्मी की तैनाती नहीं होना, पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा करता है. छिनतई की शिकार हुई महिलाओं ने रो-रोकर पूरी आपबीती बताई.   

दरअसल, लहेरियासराय के प्रसिद्ध मंदिर के एम टैंक स्थित शिव मंदिर में सोमवारी को अगल-बगल से हजारों की संख्या में शिव भक्त पहुंच कर जलाभिषेक करती हैं. भीड़ मंदिर के अंदर ज्यादा होने का फायदा उचक्के उठाते हैं और मौका देख महिलाओं के गले से सोना की चेन खिंच कर भाग जाते हैं. स्थानीय लोगों ने बताया कि, ये हर सोमवारी को होता है. CCTV नहीं होने के कारण और घटना ज्यादा हो रहा है. वहीं, बगल में पुलिस मुख्यालय है फिर भी पुलिस की तैनाती नहीं होने से यहां ज्यादा घटना हो रहा है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image