Daesh News

व्यवसाई से 5 लाख झपट कर भागे चोर, CCTV फूटेज हुआ वायरल

बिहार में अपराधियों का बोलबाला हो चुका है. आये दिन बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम देने से पीछे नहीं हट रहे हैं. इस बीच खबर मोतिहारी से है जहां बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया गया. जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. यह पूरी घटना मोतिहारी जिले के चकिया थाना क्षेत्र के चकिया शहर की है. इसके साथ ही घटना से जुड़ा सीसीटीवी फूटेज भी सामने आ गया है. वहीं, इस पूरे घटना के बारे में बताया गया कि, नगर परिषद क्षेत्र के कुअवा गांव रोड के गांधी लेन मोहल्ला निवासी पीड़ित व्यवसाई पप्पू कुमार मखरिया ने चकिया एसबीआई से पैसे निकाले थे. 

पीड़ित व्यवसाई की ओर से कुल 5 लाख रुपये बैंक से निकाले गए थे. पैसे की निकासी के बाद व्यवसाई उसे झोले में रखकर वापस घर वापस लौट आया. व्यवसाई ने पैसों से भरे झोले को डिक्की में रखा था. घर पहुंचते ही जैसे उसने डिक्की खोलकर पैसे हाथ में लिए तभी बाइक सवार अपराधी आया और झपट्टा मारकर झोले को लेकर मौके से फरार हो गया. इस दौरान व्यवसाई ने बाइक सवार चोर का पीछा किया लेकिन, बाइक पर सवार होने के कारण चोर आसानी से फरार हो गए. वहीं, इस पूरे घटनाक्रम का सीसीटीवी फूटेज सामने आया है. इस पूरी घटना को साफ-साफ फूटेज में देखा जा सकता है. 

वहीं, इस घटना को लेकर व्यवसाई ने कहा कि, पल भर में यह सब हो गया. वे हल्ला करते हुए पैदल ही बदमाशों के पीछे दौड़े लेकिन तब तक बदमाश बाइक से तेजी से बाजार की तरफ फरार हो गए. उन्होंने बताया कि उन्हें आशंका है कि अपराधी बैंक से ही उनका पीछा कर रहे थे. इस बात का उन्हें जरा भी पता नहीं चला. वहीं, इस घटना की जानकारी व्यवसाई ने पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. इसके साथ ही व्यवसाई ने पुलिस को आवेदन देकर अज्ञात अपराधियों पर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है. अब देखना होगा कि, आखिर कब तक पुलिस चोरों तक पहुंच पाती है.