Daesh NewsDarshAd

अजब-गजब: जब इंस्पेक्टर साहब की जीप ही थाने से चोरों ने चुरा ली..

News Image

Desk- बिहार के डीजीपी के रूप में जब आर.एस भट्टी ने ज्वाइन किया था तो अपनी पहली मीटिंग में कहा था कि अपराधियों को दौड़ा दौड़ा कर उन्हें थकाएं ताकि वे किसी तरह की क्राइम नहीं कर सके, पर देखा जा रहा है कि अपराधी ही पुलिस को दौड़ा रहे है, वही दरभंगा में तो एक अजब मामला सामने आया है जहां अपराधी पुलिस की जीप चुरा लेकर चल गया और थाने की पुलिस को पता भी नहीं चला, बाद में अपराधियों ने उसे पुलिस जीप को एक खेत में छोड़ दिया.

 मिली जानकारी के अनुसार दरभंगा जिले के  बिरौल थाना परिसर में खड़ी सर्किल इंस्पेक्टर की जीप को चोर उड़ा ले गए और पुलिस को इसकी भनक तक नही लगी. बाद में पुलिस की जीप खेत में लावारिस हालत में खड़ी मिली। सर्किल इंस्पेक्टर की जीप थाना परिसर के करीब एक किलोमीटर दूर ओंकार उच्च विद्यालय पास सड़क से करीब 10 फिट नीचे खेत मे मिली है। खेत में पुलिस की जीत होने की जानकारी के बाद वहां ग्रामीणों की भीड़ लग गई।ग्रामीणों ने जब इसकी जानकारी पुलिस को दी, तो पुलिसकर्मी दंग रह गए।

 सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जीत को वापस थाना लाई है और अब चोरों की तलाश में जुट गई है. पुलिस अपराधियों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image