Daesh NewsDarshAd

सोलर स्ट्रीट लाइट की बैटरी ले उड़े चोर, पूरी करतूत CCTV में कैद

News Image

बिहार में चोरों का मनोबल अब सातवें आसमान पर पहुंच गया है. आये दिन बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम देकर आसानी से मौके से फरार हो जा रहे हैं. कभी ट्रेन की पटरी गायब कर देते हैं तो कभी लोहे का पुल गायब हो जाता है. कुछ महीने पहले तो टावर तक को चोर उड़ा ले गए थे. वहीं, अब चोर ने सोलर स्ट्रीट लाइट की बैटरी को गायब कर दिया. हालांकि, चोरी की पूरी वारदात पास में ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. लेकिन, अब तक चोर का पता नहीं चल पाया है. 

इस पूरे वारदात को दरभंगा जिले के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक मोहल्ले में अंजाम दिया गया. सीसीटीवी फूटेज में साफ-साफ देखा जा रहा है कि चोर पोल पर चढ़कर स्ट्रीट लाइट के बैटरी की चोरी कर रहा है. वहीं, इस घटना के बारे में स्थानीय निवासी का कहना है कि, एक हफ्ते पहले भी स्ट्रीट लाइट की 2 बैटरी चोरी कर ली गई थी. सुबह जब फिर से बैटरी गायब दिखी तब मोहल्लेवासियों के बीच हलचल मच गई.

मोहल्लेवासियों ने सीसीटीवी फूटेज चेक करने की मांग की. जिसमें चोर का चेहरा साफ नहीं दिखने की वजह से अब तक उसकी पहचान नहीं हो पायी है. उधर ग्रामीणों का कहना है कि, आये दिन मोहल्ले में बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है लेकिन प्रशासन पूरी तरह से फेल है. ग्रामीणों ने यह भी बताया कि, उसी रात मोहल्ले से एक दो पहिया बाइक भी चोरी कर ली गई, जिसकी सूचना पुलिस को दे दी गई है.  

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image