Daesh NewsDarshAd

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने को तैयार है विक्की कौशल की यह फिल्म

News Image

आनंद तिवारी की ओर से निर्देशित फिल्म बैड न्यूज  लोगों को खूब पसंद आई है.  इस फिल्म में लीड रोल में विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क हैं.यह  कॉमेडी और ड्रामा से भरी फिल्म हैं.बता दे की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई की थी.यह फिल्म 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म की कमाई की बात की जाए तो इस फिल्म ने दुनिया भर में 113 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है .फिल्म में स्टार कास्ट में आपको नेहा धूपिया, शीबा चड्ढा, नेहा शर्मा, विजयलक्ष्मी सिंह और फैसल राशिद भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

इस बीच फिल्म से जुड़ी एक नई अपडेट सामने आ रही है .बता दे की फिल्म के मेकर्स ने इसे अब ओटीटी पर लाने का फैसला कर लिया है. जी हां अगर आपने अभी तक नहीं देखी है, तो इसे जरूर ओटीटी पर एंजॉय कर सकते हैं.

बताते चले की मेकर्स ने इस फिल्म को अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम करने का ऐलान कर दिया है.ऐसे में दर्शक इस वीकेंड इसे जरूर एंजॉय कर सकते हैं.मूम हो की इस फिल्म के ओटीटी लोच को लेकर मेकर्स द्वारा इंस्टाग्राम पर अनाउंसमेंट गई है . उन्होंने एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘आज की ताजा खबर, बैड न्यूज अब प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है.’ प्राइम वीडियो पर ये पहले ही आ चुकी थी, लेकिन उस वक्त लोगों के लिए ये रेंट पर थी. हालांकि अब जिनके पास सब्सक्रिप्शन है, वो इसे आसानी से एंजॉय कर सकते हैं.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image