Daesh NewsDarshAd

इस फ्राइडे होने वाली है काफी मनोरंजन भरी, ये सभी फिल्में मचाने वाली है धमाल

News Image

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों धमाल मचा हुआ है. ऐसे में अगर आप पिक्चर देखने के शौकीन हैं तो आने वाला फ्राइडे आपके लिए बेहद मनोरंजन भरा हो सकता है. दरअसल, कुछ पुरानी लेकिन बेहतरीन फिल्में फिर से सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही हैं. इनमें आर माधवन और दीया मिर्जा की 'रहना है तेरे दिल में', अनुराग कश्यप की मास्टरपीस 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' और शानदार कॉन्टैंट वाली 'तुम्बाड' सहित 7 फिल्में शामिल हैं, जो इसी शुक्रवार से री-रिलीज हो रही हैं.

इस हफ्ते साउथ के सुपरस्टार चियान विक्रम की फिल्म 'तंगालन' हिंदी में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. फिल्म ने तमिस बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में पहले ही रिकॉर्ड बना लिए हैं. ऐसे में मेकर्स को उम्मीद थी कि फिल्म हिंदी बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन करेगी, लेकिन अब ऐसा होता नहीं दिख रहा है. 'स्त्री 2' के डर से मेकर्स ने इसकी रिलीज को फिलहाल टाल दिया है. अब यह फिल्म 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

सनोज मिश्रा की फिल्म 'द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल' में कोलकाता की जमीनी हकीकत को दिखाने की कोशिश की गई है. देशभर में गरमाए कोलकाता कांड को देखते हुए यह फिल्म काफी अहम मानी जा रही है. इसी बीच इसके निर्देशक के लापता होने की खबर भी आई थी. यह फिल्म 30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वरुण धवन की भतीजी अंजिन धवन, फिल्म 'बिन्नी एंड फैमिली' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही थीं. यह फिल्म 30 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, ये 20 सितंबर को रिलीज होगी.

'ए वेडिंग स्टोरी' एक रोमांटिक और सस्पेंस से भरी हॉरर ड्रामा मूवी है. इस फिल्म का निर्देशन अभिनव पारेक ने किया है. इसमें एक्ट्रेस और डांसर मुक्ति मोहन हैं. उनके अलावा वैभव ततवानी, लखवीर सिंह सरन और मोनिका चौधरी भी नजर आएंगे. यह फिल्म 30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. आर माधवन, दीया मिर्जा और सैफ अली खान की फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' को उस दौर में खूब पसंद किया गया था. ये साल 2000 में रिलीज हुई थी और सबके दिलों को छुआ था. फिल्म के गाने तो आज भी फेमस हैं. अब 23 साल बाद ये फिर से अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार है। ये 30 अगस्त 2024 को री-रिलीज हो रही है. इधर, जैकी श्रॉफ, सनी लियोन, प्रियमणि और सारा अर्जुन जैसे कलाकारों से सजी तमिल क्राइम ड्रामा 'कोटेशन गैंग' काफी चर्चा में है. इस फिल्म में सनी लियोन अपने ग्लैमरस अवतार के अलावा एक हत्यारे और कॉन्ट्रैक्ट किलिंग में माहिर क्रूर गिरोह की अहम सदस्य की भूमिका निभाती नजर आएंगी. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image