Daesh NewsDarshAd

इस तरह हुई तेजस्वी यादव की एस्कॉर्ट गाड़ी के साथ दुर्घटना, होमगार्ड जवान की मौत, करीब 7 घायल

News Image

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव अपनी जन विश्वास यात्रा को लेकर विभिन्न जिलों का दौरा कर रहे हैं. यात्रा के दौरान लोगों की अपार भीड़ जुट रही है. लेकिन, इसी यात्रा से जुड़ी अब दर्दनाक खबर आई है. दरअसल, तेजस्वी यादव की एस्कॉर्ट गाड़ी हादसे का शिकार हो गई है. वहीं, इस पूरे घटना को लेकर कहा जा रहा कि, यह दुर्घटना पूर्णिया जिले में रात करीब साढे 11 बजे हुई. इस पूरे घटना की तस्वीरें भी सामने आई है, जो दिल दहला देने वाली है.  

एस्कॉर्ट गाड़ी पर चालक समेत सात थे पुलिसकर्मी 

वहीं, इस पूरे घटना को लेकर बताया जा रहा कि, एस्कॉर्ट गाड़ी पर चालक समेत सात पुलिसकर्मी थे. एस्कॉर्ट गाड़ी पहले लोहे की डिवाइडर से टकराई. इसके बाद दूसरे लेन में कार से टकरा गई. हादसे में कार के आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. कार में पांच लोग सवार थे. वो लोग भी जख्मी हो गए. यह घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 131 ए पूर्णिया-कटिहार मुख्य मार्ग पर हुई है. एस्कॉर्ट के जवान पुलिस लाइन लौट रहे थे. एस्कॉर्ट गाड़ी के चालक की हादसे में मौत हो गई. उसकी पहचान मो. हलीम के रूप में हुई है. 

पुलिस कर रही मामले की छानबीन

इधर, घटना के बाद आस-पास के लोग पहुंचे. वरीय पुलिस पदाधिकारी भी पहुंचे. खुद एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा भी जीएमसीएच पहुंचे. हाल चाल जाना. साथ ही सभी घायलों का इलाज राजकीय मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. वहीं, पुलिस की माने तो मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बेलौरी के पास पूर्व उप मुख्यमंत्री के काफिले में शामिल एक वाहन पूर्णिया-कटिहार फोरलेन सड़क पर रॉन्ग साइड में चला गया. इसी दौरान एस्कॉर्ट वाहन की एक कार से टक्कर हो गई. उन्होंने बताया कि, हादसे में होमगार्ड का जवान मोहम्मद हलीम आलम की मौत हो गई और छह से सात अन्य लोग घायल हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना में कार में सवार अन्य लोगों के भी घायल होने की सूचना है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image