Daesh NewsDarshAd

बांग्लादेश के इस शख्स ने रोहित शर्मा और विराट कोहली को दिया खास गिफ्ट, सोशल मीडिया पर किया शेयर

News Image

अभी ही भारतीय क्रिकेट टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच जीता था. जिसके बाद रोहित बिग्रेड बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज जीतने में सफल रही. कानपुर टेस्ट में बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर मेहदी हसन मिराज ने रोहित शर्मा को दोनों पारियों में आउट किया था. तो वहीं अब मैच खत्म होने के बाद मेहदी हसन ने रोहित शर्मा और विराट कोहली को एक खास तोहफा दिया है. दरअसल, मेहदी हसन ने दोनों दमदार खिलाड़ियों को बल्ला गिफ्ट किया है.

जिसके बाद रोहित शर्मा को बल्ला देते हुए मेहदी ने कहा कि, "मैं रोहित भाई के साथ हूं और मैंने उन्हें अपनी कंपनी का एक बल्ला गिफ्ट किया है. यह मेरा सपना था और अब मैं बहुत खुश हूं." इधर, रोहित ने इस मौके पर मेहदी को उनकी नई शुरुआत के लिए बधाई भी दी और कहा, "मैं मेहदी को लंबे समय से जानता हूं. वह एक बेहतरीन क्रिकेटर हैं और मुझे गर्व है कि उन्होंने अपना खुद का बैट बिजनेस शुरू किया है. मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं और उम्मीद करता हूं कि उनकी कंपनी खूब सफल होगी."

जब मेहदी हसन विराट कोहली को बल्ला दे रहे थे, तो कोहली ने बांग्ला में कहा "एमकेएस बैट खूब भालो अची" जिसके बाद दोनों हंसने लगे. फिर विराट कोहली ने कहा "यह बहुत अच्छा बैट है. आपको शुभकामनाएं. आप लोग बहुत बढ़िया बल्ला बना रहे हैं और सभी क्रिकेटरों के लिए ऐसे ही बनाते रहिए. अच्छी क्वालिटी के सामान दो." बता दें कि मेहदी हसन मिराज ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर बैट बनाने का बिजनेस शुरू किया है. इसका नाम एमकेएस स्पोर्ट्स है. मेहदी हसन इससे जुड़ी तस्वीरें और वीडियो एमकेएस स्पोर्ट्स के सोशल मीडिया पेज पर शेयर करते रहते हैं.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image