Daesh NewsDarshAd

इस बार बिग बॉस का घर है बेहद शानदार, इंटीरियर लुक आया सामने, देता है एनशियंट वाइब

News Image

दर्शकों के दिलों पर छाने और फुल एंटरटेन करने के लिए एक बार फिर बिग बॉस आ रहा है. सलमान खान के शो बिग बॉस 18 के प्रीमियर में बस कुछ ही घंटे बचे हैं. तो वहीं, बिग बॉस फैंस का एक्साइटमेंट भी बढ़ता जा रहा है. 6 अक्टूबर को इस मोस्ट अवेटेड रियलिटी शो का आगाज हो जाएगा. वहीं फैंस ये जानने के लिए भी बेताब है कि इस बार बिग का घर कैसा होने वाला है. ऐसे में उनके लिए अच्छी खबर आई है कि, शो के मेकर्स ने बिग बॉस 18 का एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल, इस वीडियो में बिग बॉस 18 के घर के इंटीरियर की झलक मिल गई है, जो कि बेहद ही शानदार है.

बता दें कि, हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस के घर का इंटीरियर शो की थीम के मुताबिक रखा गया है. दरअसल इस बार शो की थीम टाइम का तांडव है इसलिए घर को आर्टिस्टिक तरीके से बनाया गया है. थीम के मुताबिक घर में गुफाओं से लेकर, हवा महल का लुक तक देखने को मिलेगा. इस सीजन में जेल भी हैं और जेल को गुफा जैसा बनाया गया है. वहीं इस बार का लिविंग रूम काफी प्राचीन टाइप का लग रहा है जिसमें घंटियां भी लगी हुई है और खास बात ये है कि लिविंग रूम में एक नहीं बल्कि दो टीवी लगाए गए हैं. घर के गार्डन एरिया को इस बार दो पार्ट में डिवाइड किया गया है. मेन गार्डन एरिया और पूलसाइड एरिया. दोनों को अलग करते हुए एक सुंदर झरना है. पूरे आउटसाइट एरिया में एक ट्रेडिशनलटच दिया गया है जो एनशियंट वाइब भी देता है.

बिग बॉस 18 के घर की बात करें तो, लिविंग रूम काफी बड़ा, जिसमें अलग-अलग कोने हैं जहां कंटेस्टेंट बैठ सकते हैं और गपशप करसकते हैं. बालकनी पूरे लिविंग रूम का हाईलाइट है. यहां जगह-जगह सोफे रखे गए हैं और सिटिंग अरेंजमेंट देखकर ऐसा लग रहा कि मेकर्स का मकसद कंटेस्टेंट्स को छोटे, अलग ग्रुप बनाने के लिए प्रोत्साहित करना है. इस सीजन में, बिग बॉस 18 के घर में जेल एरिया को फिर से इंट्रोड्यूस किया गया है, जिसे एक गुफा जैसा डिजाइन किया गया है. जेल में पहुंचने वाले कंटेस्टेंट के लिए यहां बेड और और कंबल जैसी बेसिक फैसिलीटी होंगी. जेल में एक टेलीफोन भी है. यह देखना दिलचस्प होगा कि इस सीज़न में कितने प्रतियोगी जेल में पहुंचेंगे

वहीं घर की दीवारें यहां गौर करने वाली थी, जिस पर कईं पेंटिंग्स लगाई गई हैं जो रंग भी बदलती दिखेंगी. बता दें कि, बिग बॉस 18 के घर को हर साल की तरह इस बार भी ओमांग कुमार और उनकी टीम द्वारा तैयार किया गया है. वहीं घर की इनसाइड झलक देखने के बाद फैंस अब शो के ऑनएयर होने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं. फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ता ही जा रहा है. खैर कंटेस्टेंट को लेकर देखना होगा कि, आखिर इस बार क्या कुछ धमाल दिखाने वाले हैं. 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image