Daesh NewsDarshAd

इस बार ‘बिग बॉस 18’ के घर में कैद हुए ये कंटेस्टेंट,लिस्ट आप भी देख लीजिए

News Image

'बिग बॉस 18' के लिए पलकें बिछाए बैठे सभी फैंस का इंतजार आखिकार खत्म हो गया है. सलमान खान एक बार फिर अपने दबंग अंदाज के जरिए शो में चार चांद लगाने आ गए हैं.इस शो का ग्रैंड प्रीमियर बीते दिन कलर्स पर रात 9 बजे आ गया है.वही इस बार के शो में कंफर्म कंटेस्टेंट की लिस्ट और थीम को लेकर कई जानकारी सामने आ चुकी है.

बता दे की सोशल मीडिया पर बिग बॉस 18 के कई प्रोमो सामने आया था जिसमें कई कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा भी हुआ .लेकिन सबसे ज्यादा जो वीडियो वायरल हो रहा है वो है गुरु अनिरुद्धाचार्य का था .बता दे की जब शो का ग्रैंड प्रीमियर हुआ तब उस समय चगुरु अनिरुद्धाचार्य भी देखने को मिले.हालांकि इस प्रोमो में गुरु जी का चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा, लेकिन सेट से उनकी कई तस्वीरें वायरल हो रही है. जिसमें वो सलमान खान संग स्टेज पर नजर आ रहे हैं. 

बताते चले की बिग बॉस 18 के प्रीमियर से पहले शो में शामिल होने वाले कई कंटेस्टेंट के प्रोमो भी सामने आया था.इस बार शो में 90s की फेमस एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर, टीवी के पॉपुलर एक्ट्रेस विवियन डीसेना, शहजादा धामी, चाहत पांडे समेत कई पॉपुलर एक्टर और सोशल मीडिया स्टार एक-दूसरे से भिड़ते दिखेंगे.

 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image