Daesh News

मगध के सबसे बड़े अस्पताल मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी

पटना हाईकोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद फिर से मगध के सबसे बड़े अस्पताल अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल को बम विस्फोट कर उड़ा देने की धमकी मिली है. घटना को अस्पताल व पुलिस के वरीय अधिकारियों ने गंभीरता से लिया और मगध मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य के बयान पर मगध मेडिकल थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है. इस संबंध में मगध मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य ने सीनियर एसपी आशीष भारती व मगध मेडिकल थाने के दारोगा को भेजे आवेदक ने बताया है कि, उसके पास एक ईमेल आया.

ईमेल के जरिये दी धमकी

इस ईमेल के माध्यम से अवांछित तत्वों ने धमकी दी है कि, अस्पताल के अंदर बहुत सारे बम छुपा रखे हैं. उसे आज विस्फोट कर दिया जाएगा. इधर, इस घटना को पुलिस के वरीय अधिकारियों ने गंभीरता से लिया और त्वरित कार्रवाई करते हुए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल परिसर का जायजा लिया. हालांकि, पुलिस टीम ने बहुत ही समान तरीके से पूरी गंभीरता के साथ मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल चारों तरफ जायजा लिया. ताकि अस्पताल परिसर में बम रखे जाने का अफवाह नहीं फैले और भगदड़ नहीं हो.

पुलिस ने हर बिंदुओं पर की जांच

पुलिस के हर बिंदुओं पर छानबीन करने पर भी कुछ नहीं निकला. उसके बाद पुलिस के राहत की सांस ली. पुलिस के वरीय अधिकारियों के निर्देश के आलोक में मगध मेडिकल थाना अध्यक्ष शैलेश कुमार ने धारा 505, 506, 507, 120 बी और 66 आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है. वहीं, इस मामले की छानबीन को लेकर एसपी के गोपनीय कार्यालय में पोस्ट टेक्निकल सेल की पुलिस को लगाया गया है. ताकि यह स्पष्ट हो सके कि ईमेल कहां से भेजा गया था और किस आईडी से भेजा गया था.

गया से मनीष कुमार की रिपोर्ट