Daesh News

बेंगलुरु के एक साथ 15 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, डिप्टी CM ने दिया ये निर्देश

बड़ी खबर बेंगलुरु से है जहां, एक साथ 15 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. ईमेल के जरिये उन सभी 15 स्कूलों को धमकी भरा मैसेज मिला है. बसवेश्वरनगर के नेपेल और विद्याशिल्पा समेत सात स्कूलों को और येलहंका इलाके में स्थित अन्य निजी स्कूलों को बम की धमकी वाले ईमेल मिले हैं. जिसके बाद पूरे स्कूल परिसर, छात्र-छात्राओं के साथ-साथ शिक्षकों के बीच्भी हड़कंप मच गया है. इतना ही नहीं छात्र-छात्राओं और अभिभावकों के बीच भय का माहौल कायम हो गया है. वहीं, इस मामले में उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने भी रिएक्शन दिया है.

डिप्टी CM डीके शिवकुमार ने दिया रिएक्शन  

दरअसल, उन स्कूलों में से एक कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार के आवास के सामने स्थित है. डीके शिवकुमार ने कहा कि, 'मैं टीवी देख रहा था, मेरे घर के सामने वाले स्कूल को भी एक धमकी भरा मेल मिला. मैं यहां जांच करने आया था.' इसके बाद पुलिस को तुरंत सूचित किया गया और किसी भी संदिग्ध वस्तु की तलाश में स्कूलों की तलाशी ली गई. साथ ही बम निरोधक दस्ते को उन सभी स्कूलों में भेज दिया गया है, जहां बम की धमकी मिली थी. जानकारी के मुताबिक, जिन स्कूलों को ये धमकी मिली है उनमें व्हाइटफील्ड, कोरेमंगला, बसवेशनगर, यालहंका और सदाशिवनगर के स्कूल शामिल हैं.  

वरिष्ठ अधिकारी ने भी दी जानकारी 

वहीं, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी की माने तो, बेंगलुरु के कई स्कूलों को शुक्रवार सुबह ईमेल के माध्यम से बम की धमकी मिली. जिसके बाद पुलिस के तोड़फोड़ विरोधी और बम निरोधक दस्तों को जांच के लिए भेजा गया और स्कूलों को खाली करा दिया गया. हालांकि, बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त बी दयानंद ने इस धमकी को अफवाह बताया है. उन्होंने कहा कि, 'बेंगलुरु शहर के कुछ स्कूलों को आज सुबह 'बम की धमकी' वाले ईमेल मिले हैं. सत्यापन और पता लगाने के लिए तोड़फोड़ रोधी और बम निरोधक दस्तों को भेजा गया है. ये धमकी फर्जी लगती है. लेकिन इसके बावजूद दोषियों का पता लगाने के लिए सभी कोशिशें की जा रही हैं.'