Daesh News

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को जान से मारने की धमकी, पुलिस ने दी Y+ सिक्योरिटी

बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. उनकी बैक-टू बैक दो फिल्में 'पठान' और अब 'जवान' ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. जिसके बाद वे असल मायने में फिलहाल बॉक्स ऑफिस के बादशाह बने हुए हैं. लेकिन, इन्हीं दोनों फिल्मों की वजह से शाहरुख खान को जान से मारने की धमकी मिल रही थी. जिसके बाद अब मुंबई पुलिस ने शाहरुख खान को Y+ सिक्योरिटी दे दी है. मुंबई पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शाहरुख खान ने राज्य सरकार को लिखित शिकायत दी थी कि फिल्म 'पठान' और 'जवान' के बाद उन्हें जान से मारने की धमकी भरे कॉल आ रहे हैं.

शाहरुख खान को मिली Y+ सिक्योरिटी

शाहरुख खान की लिखित शिकायत के बाद महाराष्ट्र सरकार ने उनकी सुरक्षा बढ़ाकर Y+ कर दी है. वहीं, अब से शाहरुख खान को मुंबई पुलिस द्वारा मुहैया कराई गई Y+ सिक्योरिटी में 6 पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर और 5 वेपन्स के साथ 24 घंटे शाहरुख खान के साथ रहेंगे. हाल ही में उनकी फिल्म पठान और जवान के हिट होने के बाद शाहरुख अंडरवर्ल्ड और गैंगस्टार के निशाने पर है. इससे पहले सिर्फ 2 पुलिस वाले ही उनकी सिक्योरिटी में थे.

शाहरुख खान Y+ सिक्योरिटी का खर्चा खुद देंगे 

खबर यह भी है कि, किंग खान यानी कि शाहरुख खान Y+ सिक्योरिटी का खर्चा खुद उठाएंगे. इसका भुगतान एक्टर को महाराष्ट्र सरकार को करना होगा. यह भी बता दें कि, इससे पहले बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को पिछले साल लॉरेंस बिश्नोई गैंग की धमकियों के बाद Y+ सुरक्षा सिक्योरिटी प्रोवाइड की गई थी. वहीं शाहरुख खान का मुंबई अंडरवर्ल्ड के साथ टकराव रहा है और उन्हें खतरों का सामना करने के लिए जाना जाता है.