Daesh NewsDarshAd

PM मोदी, अमित शाह और CM नीतीश को जान से मारने की धमकी....

News Image

इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जान से मारने की धमकी मिली है. किसी शख्स के द्वारा फोन कर तीनों को जान से मारने की धमकी दी गई है. जिसके बाद से प्रशासनिक खेमे में हड़कंप मच गया है. दिल्ली पुलिस पूरी तरह एक्टिव मोड में आ गई है और इसके इसके साथ ही एक स्पेशल टीम का गठन कर दिया गया है. जो इस पूरे मामले की जांच करेगी. 

इस पूरे मामले को लेकर बताया जा रहा है कि, दिल्ली पुलिस के पास दो बार फोन आया. पहली बार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जान से मारने की धमकी दी गई. इसके बाद फिर एक कॉल आया जिसमें शख्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को जान से मारने की धमकी दी गई. इतना ही नहीं 10 करोड़ रुपये की डिमांड भी की गई. जिसके बाद दिल्ली पुलिस लगातार हरकत में है और जांच में जुट गई है. 

बता दें कि, यह पहली बार नहीं है जब फोन करके मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जान से मारने की धमकी दी गई है. बल्कि इससे पहले भी व्हाट्सएप के माध्यम से उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी. जिसके बाद आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया था. वहीं, इस बार पुलिस अलर्ट मोड पर है और मामले की जांच में जुटी है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image