Daesh NewsDarshAd

जहानाबाद में नहाने के दौरान तीन लड़कों की डूबने से मौत..

News Image

Jahanabad - दुखद खबर जहानाबाद के मखदुमपुर प्रखंड से है, जहां नहाने के दौरान तीन बच्चे डूब गए .. इसके बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया. एक बच्चे का शव निकाला गया है जबकि दो अन्य की खोजबीन की जा रही है.

 मिली जानकारी के अनुसार यमुने नदी में पांच बालक स्नान करने के लिए एक साथ गए थे, तभी  तीन बालक गहरे पानी में चले गए जिसमें दो बालक मीरा बीघा गांव का रहने वाला है एवं एक बालक बागबार गांव का बताया जाता है। वार्ड सदस्य फिरोज अगसर ने बताया कि गांव के पांच बच्चे नदी में नहाने के लिए चले गये,तीन बालक नदी में नहाने के लिए कूद गया दो बच्चे नदी के किनारा पर बैठा हुआ जैसे ही तीनों को डूबता हुआ देखा दो बालक दौड़कर गांव में गया और इसकी सूचना ग्रामीणों को दी गई.

बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंचकर बच्चों की खोजबीन करने लगे लेकिन नदी में अधिक पानी होने के कारण कहीं अता-पता नहीं चल सका।इस घटना की सूचना स्थानीय थाने पुलिस को दी गई एवं अंचलाधिकारी को दिया गया.मौके पर अंचलाधिकारी पहुंचकर स्थानीय गोताखोर के माध्यम से तीन बालक के शव नदी में तलाशा जा रहा है। जिसमे एक बालक का शव बरामद हुआ है दो लोगों का अता-पता नहीं चल रहा है इस घटना से गांव में अफरातफरी मच गया बड़ी संख्या में आसपास के लोग भी जुट गए ।इस घटना के बाद मृतक बालक के घर में कोहराम मच गया परिवार जनों के रोते-रोते बुरा हाल है।

 जहानाबाद से पवन की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image