Daesh NewsDarshAd

सहरसा में मेला देख वापस लौट रहे तीन बच्चों को मारी गोली..

News Image

SAHARSA-खबर सहरसा के बनमा इटहरी थाना क्षेत्र से है जहां मेला देख कर घर लौट रहे परिवार पर को गोली मारी गई है, जिसमें तीन बच्चे जख्मी हुए हैं, जिन्हे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है ।परिजनों ने घटना की वजह पुरानी दुश्मनी बताया है.

दरअसल मामला बनमा इटहरी थाना क्षेत्र के मकदमपुर का है जहां मकदमपुर में लगे चलिसमा मेला देख कर अपने गांव लौट रहे परिवार पर साहेब नामक युवक ने गोली चला दिया। जिसमें तीन बच्चे जख्मी हो गया जिसे सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां चिकित्सकों द्वारा इलाज किया जा रहा है। घटना के बावत जख्मी के परिजन मो अफसर की माने तो हमलोंगों का मो. रजी  से पुरानी दुश्मनी चल रही है.हमारे द्वारा केस किया गया था उसे उठाने के लिए बराबर दबाव बनाया जा रहा है और उसी दुश्मनी के चलते बीती मंगलवार को मो.रजी का पुत्र साहेब द्वारा गोली मारकर तीन बच्चे को जख्मी किया गया.

  वहीं घटना की सूचना के बाद बनमा इटहरी थानाध्यक्ष सदर अस्पताल पहुंच जख्मी के परिजनों से पूछताछ शुरू कर दिया। मौके पर उन्होंने कहा कि घटना मकदमपुर का है जहां मेला देख कर लौट रहे परिवार पर गोलीबारी किया गया। जिसमें तीन बच्चे जख्मी हो गया। घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस जांच में जुटी है. शीघ्र ही दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

REPORT:-NIRAJ KUMAR

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image