Daesh NewsDarshAd

महिला सिपाही की हत्या में तीन सहयोगी पुलिसकर्मियों ने रची थी साजिश, सेवा से बर्खास्त

News Image

DESK- प्रेम प्रसंग में हुई महिला सिपाही की हत्या मामले में तीन अन्य पुलिसकर्मियों पर गज गिरी है। इन तीनों सिपाहियों पर आरोप है कि इन तीनों की हत्या के लिए पूरी तरह से मदद की गई थी।  

 ये कार्रवाई कटिहार जिले के दोषी कैप्टन राहुल कुमार ने की है। एसपी ने बताया कि वैज्ञानिक अनुसंधान से स्पष्ट हुआ है कि महिला कांस्टेबल प्रभा भारती की हत्या में कांस्टेबल राहुल कुमार, महिला कांस्टेबल शिवानी कुमारी और नदीम कांस्टेबल प्रभात की पूरी मदद की गई थी। मृत महिला सिपुर्द का हाथ के साथ ही उसकी पूरी गतिविधि की जानकारी साझा की गई थी। इस हत्याकांड में कई अन्य पुलिस भी रडार पर हैं। पुख्ता सबूत मिलने के बाद उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।
विवरण: भारती बिहार पुलिस लाइन में प्रतिस्थापित स्टाफ। पिछले साल 9 फरवरी को उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जब वह अपने घर जमालपुर से कटिहार आ रही थी। उसके पूर्व प्रेमी छोटे हसन ने ही उसकी हत्या की थी, क्योंकि काफी दिनों से चल रहे प्रेम प्रसंग के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था और इससे छोटा हसन नाराज था। उन्होंने अपनी पूर्व प्रेमिका की हत्या करने में कई पुलिस कर्मियों का सहयोग लिया था।

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image