Daesh NewsDarshAd

एक हीरोइन की शिकायत पर तीन सीनियर पुलिस अधिकारी( IPS) सस्पेंड, जानें वजह..

News Image

Desk-मुंबई की एक अभिनेत्री  कादंबरी जेठवानी की शिकायत पर तीन सीनियर आईपीएस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई हुई है. सरकार ने डीजी रैंक के एक अधिकारी समेत कुल तीन आईपीएस अधिकारियों को निलंबित कर दिया है.

 यह मामला आंध्र प्रदेश से जुड़ा हुआ है. सरकार की तरफ से आदेश जारी किया गया है जिसमें डीजी रैंक के अधिकारी पूर्व इंटेलिजेंस चीफ पी. सीताराम अंजनेयुलु, विजयवाड़ा के पूर्व पुलिस कमिश्नर कांथी राणा टाटा और विजयवाड़ा के तत्कालीन पुलिस डिप्टी कमिश्नर विशाल गुन्नी को निलंबित कर दिया गया है.

 मिली जानकारी के अनुसार यह कार्रवाई मुंबई की अभिनेत्री सह मॉडल को अरेस्ट कर उत्पीडन करने के मामले में किया गया है.इन अधिकारियों पर आरोप है कि बिना जांच किए ही जल्दीबाजी में एक मॉडल को पहले गिरफ्तार किया. फिर उसे प्रताड़ित किया. अभिनेत्री कादंबरी जेठवानी ने पुलिस अधिकारियों पर आरोप लगाया कि पिछली सरकार के दौरान उन्होंने मुंबई में एक निगम के एक टॉप अधिकारी के खिलाफ दायर मामला वापस नहीं लेने पर उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी.फिर उनके खिलाफ झूठा मामला थोपा गया और उसे परेशान किया गया. अभिनेत्री की शिकायत के बाद आंध्र प्रदेश पुलिस ने इसकी जांच की और फिर राज सरकार ने इस जांच के आधार पर तीन सीनियर आईपीएस अधिकारियों को निलंबित कर दिया.

 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image