Daesh NewsDarshAd

कटिहार में पीते-पीते लुढ़क गए तीन लोग, फिर...

News Image

Desk- कटिहार में दो लोगों की एक साथ मौत हो गई है जिसके बाद हर काम मच गया है लोग जहरीली शराब पीने से मौत की आशंका जाता रहे हैं वहीं मृतक के परिजनों ने दूसरे शख्स पर पेय पदार्थ के साथ जहर देकर हत्या का आरोप लगाया है.पुलिस  एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार कटिहार जिले के अमदाबाद थाना क्षेत्र के बैरिया दिलावरपुर में दो लोगों की संदिग्ध हालत में मौत हो गयी.वहीं एक अन्य को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. स्थानीय लोगों ने बताया कि शेख सद्दाम, बदरूद्दीन समेत अन्य लोग अमित शाह के साथ मिलकर शराब पी रहे थे, इसी दौरान अमित कुमार साह और शेख सद्दाम की मौके पर मौत हो गई. जबकि अनेक एक व्यक्ति गंभीर रूप से बीमार हो गया है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.उसके बाद बदरुद्दीन मौके से फरार हो गया.
दो लोगों की मौत और एक बीमार होने की होने की खबर पूरे इलाके में आज की तरह फैल गई मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई है वहीं सूचना के बाद स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की छांव में शुरू की. इस संबंध में जिले के एसपी जितेन्द्र कुमार ने बताया कि अमदाबाद थाना पुलिस को सूचना मिली कि तिलावरपुर बैरिया में अमित कुमार साह और शेख सद्दाम की मौत हो गई है. घटना के दौरान वहां मौजूद बदरूद्दीन मौके से भाग निकला, जिसे हिरासत में लेकर पुलिस फिलहाल पूछताछ कर रही है. पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है. घटनास्थल पर स्थानीय थाना के साथ ही FSL की टीम मामले की छानबीन कर रही है.


DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image