Daesh NewsDarshAd

नदी पार करने के दौरान तीन बहनें डूबी, एक की मौत

News Image

Purnia - नदी पार कर रही तीन बहने डूब गई, इसमें से दो बहनों को किसी तरह बचाया जा सका पर तीसरी की डूबने से मौत हो गई.. परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

  पूर्णिया के जलालगढ़ के बाघमारा गांव में लठिया नदी की धार पार कर रही तीन बहनें नदी में डूब गई। उन्हें नदी की धार में बहते देख एक महिला ने किसी तरह दो बहनों को बचा लिया, मगर इसी दौरान इनमें से एक गहरे पानी में जा समाई। शोर शराबे की आवाज सुनकर स्थानीय गोताखोर बच्ची को बचाने नदी में कूदे। घंटों की मशक्कत के बाद बच्ची को नदी की गहराइयों से बाहर निकाला गया, मगर अफसोस तब तक उसकी मौत हो चुकी है। घटना के बाद से पूरे गांव में मातमी सन्नाटा है। बच्ची की मौत के बाद से परिजनों का रो -रोकर हाल बेहाल है। 

मृतका किशोरी की पहचान जलालगढ़ के जहांगीरपुर के ढलैया गांव निवासी आसिबा के रूप में हुई है। तीनों रिश्ते में बहन लगती हैं। आरबीन और सारबीन सगी बहनें हैं जबकि मृतका आसिबा चचेरी बहन। परिजनों ने बताया कि चचेरी बहन आसिबा अपनी बहनें आरबीन और सारबीन के नानी घर जलालगढ़ थाना अंतर्गत बोजगांव पंचायत के बाघमारा गांव गए थे। तीनों नानी घर से वापस अपने घर लौट रही थीं, कि इससे पहले ही जलालगढ़ के लठिया धार को पार करने के क्रम में तीनों डूब गई.

घटनाक्रम के बाद से पूरे गांव में हड़कंप मचा है। नदी से बाहर निकाली गई दोनों बहनों को इलाज के लिए GMCH पूर्णिया में एडमिट कराया गया है। जहां दोनों का इलाज जारी है। वहीं आसिबा की मौत से परिजनों में चीख पुकार मचा है। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय विधायक अफाक आलम भी मौके पर पहुंचे और परिजनों को हर संभव मदद दिलाने का आश्वासन दिया है। 

मामले की जानकारी देते हुए अंचलाधिकारी सबीहुल हसन, थानाध्यक्ष डॉ सुनील कुमार राय ने बताया कि एसडीआरएफ और स्थानीय ग्रामीण गोताखोर की ओर से खोजबीन के क्रम में लाश को नदी से बाहर निकाला गया। वहीं पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए GMCH पूर्णिया भेज दिया है।

पूर्णिया से रोहित की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image