Daesh NewsDarshAd

गया में सामाजिक कार्य के दौरान तीन युवकों की दर्दनाक मौत, गांव में छाया मातम

News Image

Gaya - बड़ी खबर गया से है जहां सामाजिक कार्य करने के चक्कर में तीन लोगों की एक साथ दर्दनाक मौत हो गई.कुएं में सफाई के लिए उतरे तीन लोगों की दम घुटने मौत हो गयी।

 यह दर्दनाक घटना गया जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र के चकसेव गांव की है.यहां कुएं में सफाई के लिए उतरे तीन लोगों की दम घुटने से मौत हो गई। मृतकों की पहचान ललन कुमार, सुभाष कुमार और टिंकू पांडेय है। हादसे के बाद डायल 112 को सूचना दी गई। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और तीनों को कुएं से बाहर निकालकर अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार ये लोग झारखंड के रांची में रहते थे और वह जमीन सर्वे का काम कराने के लिए अपने गांव चकसेव आए हुए थे। गांव से कुछ ही दूरी पर एक कुआँ हैं और उसकी सफाई करने के लिए कुएं में उतरा था. एक युवक कुएं में सफाई के लिए उतरा था। कुछ ही देर बाद उसका दम घुटने लगा। फिर उसे बचाने के लिए दूसरा युवक भी अंदर कूद गया। उसका भी दम घुटने लगा तो उसे बचाने के लिए तीसरे युवक ने कुएं के अंदर छलांग लगाई। एक के बाद एक तीनों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कएं की गहराई 20 फीट है। उसमें पानी बहुत अधिक नहीं था, इस वजह से उसकी सफाई की जा रही थी। मृदा कौन है सोच कुएं की सफाई सामाजिक कर है इसलिए इसमें हाथ बताना चाहिए पर इस दौरान  एक-एक करके तीनों की दम घुटने से मौत हो गई. इस घटना के बाद परिवार के साथ ही पूरे गांव में मातम छाया हुआ है.

  गया से मनीष की रिपोर्ट 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image