Daesh NewsDarshAd

जहानाबाद में ABVP ने तिरंगा यात्रा निकाली:बच्चों ने 1100 मीटर का तिरंगा हाथों में लिया, अमृत महोत्सव का मनाया जश्न

News Image

जहानाबाद में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में शनिवार को शहर में तिरंगा यात्रा का आयोजन किया. छात्र-छात्राओं ने 1100 मीटर का तिरंगा लेकर यात्रा का शुभारंभ किया. शहर के स्पोर्ट्स काम्पलेक्स से भव्य तिरंगा यात्रा निकाली गई जो बाजार से होते गांधी  मैदान में पहुंचकर समाप्त हुआ.

इस दौरान सभी लोगों ने हाथों में तिरंगा लेकर आजादी के अमृत महोत्सव को बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया. हर तरफ वंदे मातरम और भारत माता के नारों के साथ पूरा शहर गूंज उठा. बड़ी संख्या में छात्र, छात्राएं एवं स्थानीय लोग इस यात्रा में शामिल थे. पुलिस प्रशासन द्वारा चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था की गई थी.

भारत माता की जय, वंदे मातरम, वीर शहीद अमर रहे के जयघोष से पूरा जहानाबाद गूंज उठा. साथ ही झांकी की भी प्रस्तुति की गई. हाथ में तिरंगा बच्चे....आजादी के जश्न में ऐतिहासिक पल को यादगार बना रहे थे. मोर्चा के नगर अध्यक्ष ने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने 76 वीं वर्षगांठ पर 1100 मीटर का तिरंगा यात्रा निकालकर देश के लिए शहीद हुए वीर योद्धाओं को याद किया है. यात्रा में स्थानीय लोग और छात्र-छात्राओं ने खूब बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image