Daesh NewsDarshAd

गर्मी से बचने के लिए 3 युवकों ने लगाई गंगा मईया में डुबकी, 2 काल के गाल में समाएं

News Image

खबर बक्सर जिले से है जहां के डुमरांव अनुमंडल अंतर्गत सिमरी थाना क्षेत्र के केशवपुर गंगा घाट पर स्नान करने के लिए 3 युवक पहुंचे थे. लेकिन, इसी दौरान अनहोनी हो गई और गंगा नदी में डूबने से दो युवकों की मौत हो गई. जबकि एक को बचाने में स्थानीय लोग सफल रहे. ऐसा कहा जा रहा है कि, गर्मी से राहत पाने के लिए तीनों गंगा नदी में स्नान करने गए थे. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार, सिमरी थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव निवासी दिव्यांशु तिवारी और हिमांशु तिवारी 4-5 दोस्तों के साथ केशवपुर में गंगा घाट पर नदी में स्नान करने गए थे. जिसमें से तीन युवक डूबने लगे. इसी दौरान गंगा नदी में स्नान कर रहे स्थानीय लोगों ने एक युवक को बड़ी मशक्कत के बाद बचाने में कामयाब रहे जबकि दो युवकों की डूबने से मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी जिला प्रशासन के अधिकारियों को दी. जिसके बाद दलबल के साथ पहुंचे अधिकारियों ने नाविक, गोताखोर और महाजाल के सहयोग से घंटों मशक्कत के बाद दोनों युवकों के शव को बरामद कर लिया. 

गंगा घाट पर पहुंचे सिमरी अंचलाधिकारी रजत कुमार ने फोन पर जानकारी देते हुए बताया कि, 4 से 5 लड़के एक साथ गंगा नदी में स्नान करने के लिए केशवपुर गांव के गंगा घाट पर गए थे, जहां डूब रहे तीन दोस्तों में से एक को स्थानीय लोगों ने बचा लिया जबकि दो युवकों की डूबने से मौत हो गई. महाजाल के सहयोग से दोनों युवकों का शव नदी से बाहर निकाला गया. सभी प्रक्रिया पूरी करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. वहीं ग्रामीणों ने बताया कि, एक साथ 4 युवक नदी में स्नान करने के लिए गए थे जहां डूब रहे दो युवकों को बचा लिया गया जबकि दो युवकों की मौत हो गई. गौरतलब है कि, परिजनों को घटना की जानकारी मिलते ही कोहराम मच गया. दौड़े-दौड़े परिजनों के साथ ग्रामीण भी गंगा घाट पर पहुंचे लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image