Daesh News

भीषण गर्मी से बचने के लिए गया ट्रैफिक पुलिस जवान को मिली कई सुविधाएं.

GAYA- भीषण गर्मी से बिहार में शिक्षक पुलिसकर्मी समेत दर्जनों लोगों की मौत हो गई है. इस मौत के बाद सरकार और प्रशासन सतर्क हुई है. इस सतर्कता के तहत गया के सभी महत्वपूर्ण ट्रैफिक चेक पोस्टों पर प्रतिनियुक्ति पुलिस कर्मियों को छाता, शुद्ध पेयजल और ORS उपलब्ध कराया जा रहा है.

 इस संबंध में गया के एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि बढ़ती हुए गर्मी को देखते हुए गया शहर के सभी महत्वपूर्ण ट्रैफिक चेक पोस्टों पर प्रतिनियुक्ति पुलिस पदाधिकारी और कर्मियों की सुविधा और स्वास्थ्य को सर्वोपरि मानते हुए उनके कार्यस्थल पर आउटडोर छाता की व्यवस्था की गई है।साथ ही उनके शारीरिक जल-स्तर को बनाए रखने के लिए ORS और शुद्ध पेयजल की भी विशेष व्यवस्था की गई है। इससे यातायात पुलिस गया को इस चुनौतिपूर्ण मौसम में भी अपनी ड्यूटी निष्ठा और समर्पण के साथ निभाने में सहायता मिलेगी।

 बताते चलें की सबसे ज्यादा अधिकतम तापमान बिहार के मगध क्षेत्र में ही महसूस किया जा रहा है. गया औरंगाबाद सासाराम के इलाके में सबसे ज्यादा लू लगने से लोगों की मौत हुई है. इस मौत के बाद मुख्यमंत्री के स्तर से सभी जिलों में पर्याप्त इंतजाम करने का निर्देश दिया गया है. अब गया में पुलिसकर्मियों को भीषण गर्मी के दौरान ड्यूटी करने के लिए ज़रूरी सामग्री उपलब्ध करवाई गई है. इससे ट्रैफिक पुलिस के जवान को कहीं-कहीं थोड़ी सी राहत मिलेगी.

Scan and join

Description of image