Daesh NewsDarshAd

मां -पिता को टेंशन देने के लिए बेटे ने उठाया ऐसा कदम, कि खुद ही मुसीबत में फंस गया..

News Image

Desk- अपने मां पिता को टेंशन देने के लिए बेटे ने खुद के अपहरण की झूठी कहानी रची और दोस्त के जरिए मां पिता को अपहरण होने का मैसेज भिजवा दिया.. शिकायत के बाद पुलिस ने झूठी अपहरण केस का खुलासा कर लिया है और बेटे को बरामद कर लिया है.

 यह मामला बिहार के अरवल जिले से जुड़ा हुआ है और मां पिता शिकायत के बाद उसके बेटे को पटना जिला से बरामद किया गया है. खुद के अपहरण की झूठी कहानी रचने वाले युवक का नाम अनयराज है, बदोपुर गांव का निवासी है .अनयराज के पिता मनोज कुमार भारती ने मंगलवार 24 सितंबर को किंजर थाना  पर आकर पुलिस को बताया कि उनके पुत्र अनय राज का अपहरण हो गया है।बेटे ने अपने साथी प्रिंस कुमार के मोबाईल पर एक मैसेज कर बताया कि अतौला बाजार में ब्लैक रंग की स्कार्पियों पर उसे जबरन बिठाकर अरवल की ओर ले जाया गया है।

 युवक के अपहरण की शिकायत मिलने के बाद थानेदार ने तुरंत ही जिले के एसपी को इसकी सूचना दी.एसपी राजेन्द्र कुमार भील ने अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी कृति कमल के नेतृत्व में एक जांच टीम का गठन किया। मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने पता लगाया कि अनय कुमार ट्रेन से जहानाबाद के रूट से पटना जा रहा है।उसके बाद एक टीम पटना पहुंचकर जगनपुरा थाने की मदद से रूकनपुरा स्थित उसके दोस्त रौशन के घर से अनय राज को बरामद किया। 

पुलिस ने अनय राज से पूछताछ की तो पता चला कि उनके घर में काफी दिनों से टेंशन चल रहा है. इसलिए अपने अपने माता-पिता को परेशान करने के लिए खुद के अपहरण की साजिश रची थी।अनयराज के शकुशल बरामदगी परिवारवालों के साथ ही पुलिस ने भी राहत की सांस ली है. 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image