Daesh News

आज झंझारपुर में अमित शाह दिखायेंगे दम-खम, एक साथ दो इलाकों को साधेंगे

देश के केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज बिहार आ रहे हैं. मधुबनी जिले के झंझारपुर लोकसभा सीट के लिए आज पूरा दम-खम दिखायेंगे. बता दें कि, 2024 लोकसभा चुनाव से पहले राजनीतिक पार्टियां फुल ऑन एक्टिव मोड में आ गई है. इसी क्रम में आज अमित शाह की बड़ी रैली झंझारपुर में होने वाली है. इस दौरान वे विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे और इसके साथ ही पूरा-पूरा जनसमर्थन जुटाने का प्रयास करेंगे. इस दौरान वे अररिया भी जायेंगे. जहां, जोगबनी इंटीग्रेटेड चेक पोस्ट पर नवनिर्मित आवासीय भवनों का उद्घाटन और एसएसबी के बथनाहा में नवनिर्मित आवासीय भवनों का वर्चुअल उद्घाटन करेंगे. अमित शाह का बिहार दौरा करीब 4 घंटे का होगा. वहीं, उनके आगमन को लेकर पुख्ता तैयारियां की गई है. बीजेपी के तमाम नेता और कार्यकर्ता उनके भव्य स्वागत के लिए तैयार हैं. 

जानकारी के मुताबिक,  झंझारपुर की जनसभा से अमित शाह एक साथ दो इलाकों को साधेंगे. ऐसा कहा जा रहा कि, अमित शाह के मिथिलांचल के इस कार्यक्रम को बहुत ही सोच-समझकर बनाया गया है. मिथिलांचल में अमित शाह जहां पर अपनी सभा करेंगे वह इलाका सबसे अधिक यादव और मुस्लिम समुदाय बहुल क्षेत्र है. कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि, यह इलाका लालू यादव का गढ़ है. यादव और मुस्लिम, आरजेडी का MY समीकरण माना जाता है. अमित शाह अपनी इस रैली से लालू के परंपरागता वोटरों को 'मोदी-शाह' प्लान से सेंघमारी करने का प्रयास कर सकते हैं.

बता दें कि, अमित शाह के आगमन से पहले बीजेपी की तरफ से पूरी व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त की गई है. सुरक्षा को लेकर पुख्ता इंतजाम किये गए हैं. सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सीआरपीएफ कमांडेंट ने एसपी सुशील कुमार एवं आयोजक प्रतिनिधियों के साथ-साथ पदाधिकारी के साथ समीक्षा बैठक भी की थी. झंझारपुर के ललित कर्पूरी स्टेडियम में अमित शाह का कार्यक्रम होगा. जिसको लेकर प्रशासन की ओर से आयोजित बैठक में सीआरपीएफ के कमांडेंट के द्वारा गाड़ी पार्किंग, शौचालय, पानी, ड्रॉप गेट, सुरक्षा घेरा और अन्य सुरक्षा से संबंधित विभाग के अधिकारियों और  प्रतिनिधियों से जानकारी ली थी. साथ ही कमांडेंट हेलीपैड और अन्य तैयारियों का भी जायजा लिया. बता दें कि, कार्यक्रम में जनसभा को संबोधित करने के साथ-साथ अमित शाह बीजेपी के करीब हजार कायकर्ताओं से बातचीत करेंगे. इस दौरान जो कुछ भी चुनावी रणनीतियां होंगी, उस पर चर्चा की जाएगी.