Daesh NewsDarshAd

गुजरात टाइटंस से आज चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला, 3-3 बार बाजी मार चुकी है दोनों टीमें

News Image

2024 में आईपीएल का धुआंधार मैच जारी है. इसी कड़ी में आज का मैच भी बेहद दिलचस्प माना जा रहा है. दरअसल, आज के मैच में गुजरात टाइटंस की भिड़ंत चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होना है. गुजरात टाइटंस की टीम नए कप्तान शुभमन गिल के नेतृत्व में उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सकी है. आईपीएल 2022 में पहली बार खेलने उतरी गुजरात टाइटंस की टीम चैंपियन बनी थी, इसके बाद अगले सीजन फाइनल तक का सफर तय किया है लेकिन जारी सीजन में टीम लीग स्टेज से बाहर होने के कगार पर है. गुजरात ने 11 मैच खेलते हुए 4 जीते हैं और सात में उसे हार मिली है. 

CSK ने अब तक खेला 11 मैच

दूसरी तरफ चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन मिला-जुला रहा है. टीम ने 11 मैच खेलते हुए 6 में जीत और 5 में हार का मुंह देखा है. हालांकि, ऋतुराज गायकवाड़ के नेतृत्व वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम बेहतर रन रेट और 12 अंक के साथ चौथे स्थान पर है. उसे प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए अपने बाकी सभी मैच जीतने होंगे. साथ ही यह भी जानकारी दे दें कि, चेन्नई सुपर किंग्स के आज के मुकाबले को मिलकर कुल तीन मैच बाकी है. टीम 12 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में चौथे पायदान पर है. अगर चेन्नई आज जीतती है तो वह 14 अंकों के साथ तीसरे पायदान पर पहुंच जाएगी. इसके बाद टीम दोनों बचे मैच जीतती है तो उनका प्लेऑफ का टिकट कन्फर्म हो जाएगा, वहीं एक हार के बाद उन्हें दूसरी टीमों के रिजल्ट पर निर्भर रहना होगा.

गुजरात टाइटंस जीती तो क्या होगा ?

बता दें कि, शुभमन गिल की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस के पास प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने का यह आखिरी मौका है, अगर आज जीटी हारती है तो वह मुंबई और पंजाब के बाद टूर्नामेंट से बाहर होने वाली तीसरी टीम बन जाएगी. गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स की आईपीएल में कुल 6 भिड़ंत हुई है जिसमें दोनों टीमों ने 3-3 बार बाजी मारी है. इस सीजन यह जीटी और सीएसके का यह दूसरा मुकाबला है. पहले मैच में चेन्नई ने गुजरात को 63 रनों से धूल चटाई थी. वहीं, देखना होगा कि, आज के मैच में किसकी जीत होती है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image