Daesh NewsDarshAd

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के झारखंड दौरे का आज दूसरा दिन, खूंटी में महिलाओं को करेंगी संबोधित

News Image

JHARKHAND : राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के झारखंड दौरे का आज दूसरा दिन है. आज दूसरे दिन राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू खूंटी पहुंचेंगी जहां वह एक महिला सम्मलेन में शिरकत करेंगी. इसके साथ ही इस दौरान वे स्वयं सहायता समूह की महिलाओं को संबोधित भी करेंगी. जिसको लेकर खूंटी में सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किये गए हैं. चप्पे-चप्पे पर पुलिस की नजर रहेगी. इसके साथ ही ट्रैफिक व्यवस्था भी बदल दी गई है. बता दें कि, कार्केड के रूट और आसपास के क्षेत्र के पूरे इलाके पर पैनी नजर बनी हुई है. वहीं, इस कार्यक्रम में कई गणमान्य के शामिल होने की खबर है.

वहीं, खूंटी में ट्रैफिक व्यवस्था बदलने के बाद छोटे-छोटे वाहनों को सादिरकेल के पास से ही खूंटी की ओर मोड़ दिया जा रहा है. राजधानी रांची पहुंचने के लिए कुंजला मुंडा से बेलवादागा होते हुये बिरू मोड़ से मेन रोड में निकल सकेंगे. तोरपा की ओर से आने वाले बड़े वाहन को कुंजला मोड़ के पास ही रोका गया है. इस तरह से कई तरह के रूट में बदलाव कर दिया गया है. 

आज राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का कार्यक्रम खूंटी में बेहद ही खास होने वाला है. कार्यक्रम को बिरसा कॉलेज फुटबॉल स्टेडियम में आयोजित किया जा रहा है. राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के पहुंचते ही उनका वेलकम राष्ट्रगान से किया जायेगा. इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी शिरकत करेंगे. वहीं, सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए जवानों के साथ मजिस्ट्रेट को भी तैनात कर दिया है.  

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image