Daesh NewsDarshAd

मानसून सत्र का आज दूसरा दिन, तेजस्वी यादव को घेरने के लिए BJP तैयार

News Image

बिहार विधानमंडल के मानसून सत्र की शुरुआत कल से ही विपक्ष के हंगामे के साथ हो गई. वहीं, आज दूसरा दिन है और आज भी सत्र के हंगामेदार होने के आसार हैं. कल मात्र 16 मिनट ही सत्र की कार्यवाही चली और आज 11 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई थी. इस दौरान विपक्ष का गुस्सा डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को लेकर देखने के लिए मिला. तेजस्वी यादव के चार्जशीट होने को लेकर उनसे इस्तीफे की मांग की जा रही थी. वहीं, आज भी उनसे बीजेपी इस्तीफा मांग सकती है. 

तेजस्वी को घेरने के लिए BJP तैयार 

बता दें कि, बीजेपी किसी भी तरह के मुद्दे को आसानी से छोड़ने के मूड में नहीं है. इस सब मुद्दों के बीच तेजस्वी यादव के चार्जशीट होने का मुद्दा तूल पकड़ा हुआ है. कल की तरह आज भी बीजेपी तेजस्वी यादव से इस्तीफे की मांग करेगी. आज यह मुद्दा विधानसभा में सुर्खियों में रह सकता है. इसके अलावे शिक्षक बहाली के मुद्दे को लेकर बीजेपी सरकार को घेर सकती है. दरअसल, दूसरे राज्य के अभ्यर्थी अब बिहार में शिक्षक बन सकते हैं. जिसको लेकर बिहार में अभ्यर्थियों के बीच जबरदस्त आक्रोश है और विपक्ष की तरफ से भी इसका पूरजोर विरोध किया जा रहा है. 

सत्र के पहले दिन CM नीतीश ने दिखाई एकता 

बता दें कि, एक तरफ जहां विपक्ष सरकार को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रही. पिछले दिनों कई मामले सामने आये जिसको लेकर कहा जा रहा था कि महागठबंधन में सब कुछ ठीक नहीं है. कहीं ना कहीं गड़बड़ जरूर है. लेकिन, इन सब विवादों के बीच कल मानसून सत्र के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जदयू और राजद के बीच एकता दिखाई. दरअसल, सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव दोनों एक ही गाड़ी से सदन पहुंचे. इसके साथ ही वन एवं पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव भी साथ में दिखे. वहीं, आज सदन में क्या कुछ होता है, यह देखने वाली बात होगी.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image