Daesh NewsDarshAd

मानसून सत्र का आज तीसरा दिन, तेजस्वी यादव के इस्तीफे की मांग पर हो सकता है बवाल

News Image

बिहार विधानमंडल का आज तीसरा दिन है. आज भी सदन में खूब हंगामा और बवाल होने के कयास लगाये जा रहे हैं. दरअसल, सदन में लगातार शिक्षक अभ्यर्थियों के साथ-साथ तेजस्वी यादव का मामला गरमाया हुआ था. कल सदन की कार्यवाही के दौरान शिक्षक अभ्यर्थियों का मामला विपक्ष के तरफ से उठाया गया था. इसके साथ ही डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से इस्तीफे की मांग पर बीजेपी अड़ गई थी. इस दौरान सदन के अंदर जमकर बवाल देखने के लिए मिला. वेल में घुसकर खूब हंगामा हुआ और कुर्सियां तक उछाली गई. 

तेजस्वी यादव को लेकर बवाल की संभावना 

वहीं, आज भी डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के इस्तीफे की मांग को लेकर हंगामा देखने के लिए मिल सकता है. दरअसल, आज लैंड फॉर जॉब मामले में सीबीआई द्वारा दायर सप्लीमेंट्री चार्जशीट में नाम आने के बाद पहली बार राउज एवेन्यू कोर्ट में सुनवाई भी होनी है. जिसको लेकर आसार जताए जा रहे हैं कि सदन में भी इस मुद्दे को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच जोरदार बहस हो सकती है. उधर, शिक्षक अभ्यर्थियों का भी गुस्सा शांत नहीं हुआ है. सदन में इनसे जुड़ा मामला भी तूल पकड़ सकता है.   

नियम का उल्लंघन करने पर होगी कार्रवाई 

बता दें कि, कल सदन में खूब बवाल हुआ. एक तरफ जहां विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी सभी को शांत कराने में जुटे थे तो वहीं दूसरी तरफ विधायक सुनने के लिए तैयार नहीं थे. लगातार वेल तक पहुंचकर कुर्सियां उछाली गई. जिसके बाद ऐसा कहा गया है कि सदन के अंदर अब नियम का उल्लंघन करने पर और अव्यवस्था होने पर कार्रवाई की जाएगी. इसके साथ ही विधयाकों को संदन के अंदर फोन लेकर जाने से भी मना किया जा सकता है. हालांकि, आज क्या कुछ सदन में होता है, वह देखने वाली बात होगी.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image