Daesh NewsDarshAd

आज अपने पैतृक गांव फुलवरिया जायेंगे लालू, उससे पहले थावे मंदिर में करेंगे पूजा-अर्चना

News Image

किडनी ट्रांसप्लांट के कई महीनों के बाद कल राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अपने वही 90 के दशक वाले अंदाज में दिखे. दरअसल, कल लालू यादव ने करीब साढ़े तीन साल बाद अपने पैतृक गृह जिला गोपालगंज में शिरकत किये. इस दौरान वे मीडियाकर्मियों से मुखातिब हुए और कई तरह की बातें भी साझा की. वहीं, बात करें लालू यादव के आज के शेड्यूल की तो आज लालू यादव अपने पैतृक गांव फुलवरिया जाएंगे. लेकिन, इससे पहले वे थावे के प्रसिद्ध दुर्गा मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे. इस दौरान वे दुर्गा मां का आशीर्वाद लेंगे. 

वहीं, मीडियाकर्मियों से बात करने के दौरान लालू यादव ने कहा कि, वह अपने पुराने दोस्तों से मुलाकात करेंगे. इसके साथ ही इस दौरान उन्होंने अपनी चहेती बेटी रोहिणी आचार्य का जिक्र भी किया. उन्होंने कहा कि, बेटी रोहिणी ने अपनी जान की बेपरवाह किए बिना मुझे जीवनदान दिया है. सिंगापुर में चीन के सबसे बड़े डॉक्टर द्वारा किडनी का ट्रांसप्लांट कराया गया. चार महीने वहां रहने के बाद फिर से वापस लौटा हूं. बता दें कि, खबर यह भी है कि आज लालू यादव कई सालों के बाद अपने ससुराल भी जायेंगे जहां के लोगों से वे मुलाकात करेंगे. 

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव गांव में 6 घंटे रहेंगे. इस दौरान गांव के लोगों से मिलेंगे, बात करेंगे और पुराने दिनों की याद को ताजा करेंगे. इसके बाद 2 बजे वापस पटना के लिए रवाना हो जाएंगे. बता दें कि, लालू यादव अपने पुराने वाले अंदाज में इन दिनों पूरी तरह से दिख रहे हैं. इन तमाम गतिविधियों के बीच 25 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई भी होनी है. जिसको लेकर लालू यादव ने कहा कि, न्यायालय का सम्मान हमेशा करता हूं. न्यायालय के आदेश का पालन करता हूं. सीबीआई ने मेरी जमानत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है. मैंने न्यायालय के किसी आदेश का उल्लंघन नहीं किया है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image