Daesh NewsDarshAd

चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला आज, प्लेऑफ की रेस हुई दिलचस्प

News Image

आईपीएल 2024 में तमाम टीमों के बीच मुकाबला बेहद ही दिलचस्प देखा जा रहा है. ऐसे में आज के मुकाबले पर हर किसी की नजरें टिकी हुई है. बता दें कि, आज का मैच पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच है. यह मुकाबला धर्मशाला के एचपीसीए स्टेडियम पर खेला जाएगा. दोनों ही टीमें किसी भी कीमत पर यह मैच जीतना चाहेंगी. प्वॉइंट्स टेबल पर प्लेऑफ की रेस काफी दिलचस्प हो चुकी है. ऐसे में पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स किसी तरह का चांस नहीं लेना चाहेगी. सीएसके 10 मैचों में 10 अंकों के साथ पांचवें नंबर पर है. 

दोनों टीमों के बीच दिलचस्प मुकाबला

उसके ऊपर हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स हैं, जो उससे बेहतर स्थिति में हैं. ऐसे में चेन्नई अगर आराम से अंतिम चार में पहुंचना चाहती है तो उसे सभी मैच जीतने ही होंगे. इधर, दूसरी तरफ सीएसके को पांच मुकाबलों में शिकस्त देने के बाद पंजाब की टीम का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है. अपने दूसरे होम ग्राउंड पर पंजाब की टीम चाहेगी कि वह सीएसके को छठी बार शिकस्त दे. वहीं, टूर्नामेंट में आगे बढ़ने के साथ पंजाब को अपना सही कॉम्बिनेशन भी मिलता नजर आ रहा है. हालांकि तेज गेंदबाजी अभी उसके लिए चिंता का विषय है, जहां अर्शदीप सिंह काफी रन लुटा रहे हैं. 

2023 का मैच था कुछ ऐसा

लेकिन, पंजाब के स्पिनर्स और बल्लेबाज अपना काम बखूबी कर रहे हैं. बता दें कि, 2023 में यहां पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला हुआ था. तब डीसी ने 213 रन बनाए थे और 15 रन से मैच जीत लिया था. आज पंजाब की टीम में मौजूद राइली रूसो तब दिल्ली की टीम का हिस्सा थे और मात्र 37 गेंदों में उन्होंने 82 रन बनाए थे. टेम्प्रेचर के लिहाज से देखें तो दोपहर के मैच में तापमान करीब 27 डिग्री के आस-पास रहने की उम्मीद है. खैर, देखने वाली बात होगी कि, आज के मैच में आखिर किसकी जीत होती है. जिस पर हर किसी की निगाहें टिकी हुई है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image