Daesh NewsDarshAd

पंडित धीरेंद्र शास्त्री पर ट्रैफिक पुलिस ने कसा शिकंजा, अब तो भरना पड़ेगा जुर्माना

News Image

PATNA : बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने राजधानी पटना के नौबतपुर में 13 से 17 मई तक कथावाचन किया. इस दौरान लाखों की संख्या में श्रद्धालु उमड़े. बाबा बागेश्वर ने श्रधालुओं की पर्ची निकाली और समस्याओं का निवारण किया. लेकिन, इस दौरान पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने एक बड़ी गलती कर दी. जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने उन पर शिकंजा कस दिया है और जुर्माना भी लगा दिया है. इसके साथ ही ट्रैफिक पुलिस ने मनोज तिवारी पर भी जुर्माना लगा दिया है. 

नहीं लगाई थी सीट बेल्ट 

13 मई को जब बाबा बागेश्वर पटना पहुंचे थे तब एयरपोर्ट पर ही उनका भव्य स्वागत किया गया था. इस दौरान बाबा की बस एक झलक पाने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा था. वहीं, भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने उन्हें होटल पनाश तक सुरक्षित पहुंचाने की जिम्मेवारी ली थी. मनोज तिवारी ने बाबा बागेश्वर को होटल पनाश तक सुरक्षित पहुंचाया भी लेकिन इस दौरान एक बड़ी गलती कर दी. दरअसल, कार में बैठने के बाद ना तो बाबा बागेश्वर ने सीट बेल्ट लगाया था और ना ही मनोज तिवारी ने सीट बेल्ट लगाया. बता दें कि, मनोज तिवारी कार ड्राइव कर रहे थे और मनोज तिवारी के बगल वाली सीट पर ही बाबा बागेश्वर बैठे थे.

बाबा को भरना पड़ेगा जुर्माना 

बता दें कि, बाबा बागेश्वर और मनोज तिवारी का कार चलाते हुए विडियो सामने आया. जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने जांच की. मामला सही होने पर पटना ट्रैफिक पुलिस ने कड़ा एक्शन लेते हुए बाबा बागेश्वर की गाड़ी का 1000 रुपये चालान काट लिया है. ये भी बता दें कि, पंडित धीरेंद्र शास्त्री को मनोज तिवारी ने मध्यप्रदेश नंबर की गाड़ी पर बैठाकर पटना एयरपोर्ट से पनाश होटल तक कड़ी सुरक्षा के बीच लाया था. 

कथावाचन में जुटी थी भारी भीड़ 

बाबा बागेश्वर ने नौबतपुर के तरेत पाली मठ में 13 मई से 17 मई तक हनुमंत कथा सुनाई. भीषण गर्मी के बावजूद पंडाल में भक्तों का हुजूम उमड़ पड़ा. भक्तों की संख्या लाखों में देखते हुए बाबा बागेश्वर ने दिव्य दरबार कैंसिल भी कर दिया था. लेकिन, इस फैसले से भक्तों में मायूसी छा गई थी. जिसके बाद बाबा बागेश्वर का दिव्य दरबार सजने लगा और बाबा बागेश्वर ने श्रधालुओं की पर्ची निकाली. हालांकि, बाबा बागेश्वर के सीट बेल्ट नहीं लगाने वाला विडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है और ट्रैफिक पुलिस ने एक्शन लेते हुए जुर्माना भी लगा दिया है. 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image