Daesh NewsDarshAd

सुबह-सुबह दर्दनाक हादसा, वैष्णो देवी जा रही बस गहरी खाई में गिरी

News Image

इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां सुबह-सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया. यात्रियों से भरी बस वैष्णो देवी जा रही थी लेकिन अचानक बस खाई में गिर गई. मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. इसके साथ ही चीख-पुकार मच गई. इस हादसे में 10 लोगों के मौत की खबर है तो वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. इसके साथ ही खबर यह भी है कि, बस में सवाज यात्री बिहार के रहने वाले हैं. 

बता दें कि, यह पूरी घटना जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई. जानकारी के मुताबिक, यात्रियों  से भरी बस अमृतसर से कटरा जा रही थी. इस बस में यात्रियों के अलावे कई श्रद्धालु थे जो वैष्णो देवी दर्शन के लिए जा रहे थे. लेकिन, बाद अचानक से खाई में पलट गई. इस घटना की सूचना पर आनन-फानन में रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया. 10 मृतकों के शव को निकाला गया. इसके साथ ही जितने भी लोग गंभीर रूप से घायल थे, उन्हें जीएमसी जम्मू लाया गया. वहीं, अन्य घायलों को सार्वजनिक स्वास्थ्य केंद्र में एडमिट किया गया. 

मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इसके साथ ही उनके परिजनों को भी घटना की जानकारी दे दी गई है. हालांकि, यह पूरी घटना हुई कैसे यह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. फिलहाल, पुलिस इस घटना की छानबीन में जुटी हुई है. इसके साथ ही घटना में घायल जितने भी लोग, जो होश में हैं उनसे पूछताछ कर जानकारी इकठ्ठा की जा रही है. बस सफेद और गुलाबी रंग की है, जिस पर प्रिंस ट्रेवल्स भी लिखा है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image