Daesh NewsDarshAd

तीसरी सोमवारी पर दर्दनाक हादसा, बागमती नदी में डूबा कांवरिया, पसरा मातम

News Image

मुजफ्फरपुर जिले में तीसरी सोमवारी के दिन ही एक बड़ा हादसा हो गया. जलबोझी के दौरान ही बागमती नदी में डूबने से एक कांवरिया की मौत हो गई. मौत के बाद लोगों के बीच आक्रोश व्याप्त हो गया और स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दी. इसके साथ ही आगजनी भी की. वहीं, शव की बरामदगी की मांग को लेकर सभी लोग डटे रहे. घटना औराई थाना क्षेत्र के कटौझा की बताई जा रही है. वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद दारोगा रौशन कुमार मिश्र मौका-ए-वारदात पर पहुंचकर लोगों को समझा-बुझाकर जाम को हटा दिया.

इसके साथ ही घटना को लेकर एसडीआरएफ की टीम को सूचना दी गई. वहीं, कांवरिया की पहचान सीतामढ़ी जिले के मेजरगंज थाना क्षेत्र के मलिनिया के विध्वंस राय के 24 वर्षीय पुत्र शिवम कुमार यादव के रूप में की गई है. मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने बागमती नदी में शव की बरामदगी को लेकर खोजबीन शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि, कटौझा बागमती नदी में जलबोझी के लिए काफी संख्या में श्रद्धालु पहुंचे थे. उस दौरान सीतामढ़ी जिले के मेजरगंज थाना के 24 वर्षीय शिवम कुमार यादव गहरे पानी में चला गया. 

जिसके बाद अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. स्थानीय लोगों के द्वारा बचाने का प्रयास किया गया लेकिन वह बच नहीं सका. जिसके बाद उनके साथियों के द्वारा कटौझा के समीप सड़क जाम कर दी गई. आवागमन अवरुद्ध कर दिया गया. करीब 3 घंटे तक सड़क जाम रहा. पुलिस के द्वारा समझा-बुझाकर जाम को हटाया गया और बागमती नदी में SDRF टीम के द्वारा तलाश करवाई जा रही है. फिलहाल, अभी तक शव की कोई बरामदगी नहीं हो सकी है. घटना को लेकर परिजनों के बीच चीख-पुकार मची हुई है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image