Daesh NewsDarshAd

सत्र के दौरान विपक्ष का जबरदस्त हंगामा, शिक्षक अभ्यर्थियों का मुद्दा गरमाया

News Image

बिहार विधानमंडल के बजट सत्र का आज दूसरा दिन है. विपक्ष के हंगामे से आज भी सत्र की शुरुआत हुई. सत्र की कार्यवाही शुरू होने से पहले ही विधानसभा परिसर में जमकर हंगामा देखने के लिए मिला. इसके बाद सदन के अंदर भी विपक्ष का जबरदस्त हंगामा देखने के लिए मिला. दरअसल, सदन के अंदर शिक्षक अभ्यर्थियों और तेजस्वी यादव का मुद्दा जबरदस्त गरमा गया. जिसके बाद सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच खूब तू-तू मैं-मैं होने लगी. बीजेपी ने वेल में जाकर जमकर बवाल काटा. 

विपक्ष ने किया सदन से वाकआउट

बता दें कि, शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर से शिक्षक अभ्यर्थियों को लेकर सवाल किया गया. जिसका जवाब वो दे रहे थे. लेकिन, बीजेपी शिक्षा मंत्री के जवाब से संतुष्ट नहीं दिखी. इस दौरान बीजेपी की तरफ से जमकर हंगामा किया गया. इसके साथ ही तेजस्वी यादव से इस्तीफे की भी मांग की जा रही थी. एक तरफ जहां बीजेपी जमकर बवाल काट रही थी तो वहीं दूसरी तरफ विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी दोनों पक्ष को शांत करने में जुटे थे. हंगामा करते-करते बीजेपी के विधायक वेल तक पहुंच गए और जमकर बवाल काटा. इसके साथ ही सदन में कुर्सी पटकने की भी खबर है.

सदन की कार्यवाही स्थगित 

विपक्ष का जोरदार हंगामा देखते हुए विधानसभा अध्यक्ष ने सदन की कार्यवाही 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया है. बता दें कि, इस दौरान डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के इस्तीफे का मामला भी जबरदस्त गरमाया रहा. तेजस्वी यादव के चार्जशीटेड होने को लेकर बीजेपी उनके इस्तीफे की मांग पर अड़ गई. जिसको लेकर जमकर हंगामा देखने के लिए सदन में मिला. वहीं, सदन से वाकआउट करने के बाद विपक्ष का परिसर में भी खूब बवाल देखने के लिए मिला.  

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image