Daesh NewsDarshAd

एयरपोर्ट से लेकर विधानमंडल परिसर तक सुशील मोदी को दी गई श्रद्धांजलि

News Image

PATNA - बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी अब इस दुनिया में नहीं रहे. सोमवार को उन्होंने इलाज के दौरान एम्स में अंतिम सांसें  ली. उनके निधन की सूचना के बाद से ही शोक संदेश और श्रद्धांजलि देने वालों का तांता लगा हुआ है.आज दिल्ली से उनका पार्थिव शरीर पटना लाया गया. वहां से राजेंद्र नगर स्थित उनके आवास और फिर विधानसभा में उनका पार्थिव शरीर लाया गया जहां श्रद्धांजलि देने वालों का तांता लगा रहा. हर किसी ने सुशील मोदी के जीवन और उनकी कार्यशैली की तारीफ की, और बिहार को आगे ले जाने में उनके द्वारा किए गए कार्य को याद किया.

 अंतिम विदाई से पूर्व उनके पार्थिव शरीर को पटना विधान मंडल लाया गया। इस दौरान विधान मंडल में फूलों से सजे वाहन में उनके शव को अंतिम दर्शन के लिए बिहार विधानसभा अध्यक्ष नंद किशोर यादव, डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और विजय सिंह, मंत्री विजय कुमार चौधरी और अशोक चौधरी समेत सभी बड़े नेता और विधानमंडल में काम करनेवाले कर्मियों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। चिराग पासवान समेत सुशील कुमार मोदी के पार्टी शरीर को नमन किया.

 बताते चलें कि सुशील कुमार मोदी के निधन की सूचना के तुरंत बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार के सीएम नीतीश कुमार, राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव समेत कई नेताओं ने शोक जताया था.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image