Daesh NewsDarshAd

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और मुजफ्फरपुर डीएम की बढ़ी मुश्किलें, परिवाद पत्र हुआ दायर..

News Image

Muzaffarpur - अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, मुजफ्फरपुर DM सुब्रत कुमार सेन और प्रतिष्ठित ज्वेलरी ब्रांड के संस्थापक टी एन कल्याण और रमेश कल्याण के खिलाफ परिवाद पत्र दायर हुआ है.मुज़फ्फरपुर के  मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के कोर्ट में अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने परिवाद पत्र दायर किया है. 

इस सम्बन्ध में अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने बताया कि 7 अक्टूबर को शहर के कलमबाग चौक पर ज्वेलरी शॉप के उद्घाटन के दौरान मुख्य अतिथि के रूप में फिल्म जगत के जानी-मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी उद्घाटन समारोह में पहुंची वहीं इसका उद्घाटन का पहले से ही प्रचार किया जा रहा था.जिसे लेकर मुजफ्फरपुर के जिला अधिकारी ने इस मामले में संज्ञान नहीं लिया और वहां पर कार्यक्रम की अनुमति दे दी गई. जबकि कलमबाग चौक पर आम लोगों का काफी आवागमन होता है. जिसके कारण उस सड़क पर पहले ही व्यस्तता ज्यादा होती है वहीं उद्घाटन के समय प्रशासन के द्वारा तकरीबन 2 घंटे रोड को अवरुद्ध कर दिया गया जिससे आम लोगों को काफ़ी कठिनाईयो का सामना करना पड़ा. इतना ही नहीं उद्घाटन समारोह के दौरान वहां पर लगे ट्रैफिक सिग्नल को भी बंद कर दिया गया.जिससे आम लोगों को कई घंटे तक कठिनाइयों का सामना करना पड़ा.
अब पूरे मामले को लेकर मुजफ्फरपुर के मुख्य न्यायाधीश दंडाधिकारी के कोर्ट में परिवाद दायर किया गया है जिसकी अगली सुनवाई 11 नवंबर को होनी है.

 मुजफ्फरपुर से मुकेश ठाकुर की रिपोर्ट 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image