Daesh NewsDarshAd

सेब की पेटियों से लदी ट्रक पलटी, ग्रामीणों ने लूटे 15 लाख के सेब, पुलिस ने खदेड़ा

News Image

खबर मुजफ्फरपुर से है जहां के सकरा थाना क्षेत्र के रूपनपट्टी चौक के समीप रविवार की देर रात अनियंत्रित ट्रक पलट गई. ट्रक उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से बिहार के बरौनी जा रही थी. ट्रक पर सेब की कुल 480 कार्टून लदी हुई थी. ट्रक पलटने के कारण चालक और उपचालक गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जिसे स्थानिय लोगों के द्वारा उपचार के लिए सकरा के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां दोनों का इलाज चल रहा है.

वहीं, सुबह होते ही ग्रामीण ने जब सेब के कार्टून को बिखरा पड़ा देखा तब उन्होंने लूटना शुरू कर दिया. दर्जनों ग्रामीणों ने लगभग 100 से भी ज्यादा सेब का कार्टून लूट लिया. स्थानीय लोगों के द्वारा सकरा थाना की पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सेब लूट रहे ग्रामीणों को खदेड़ डाला. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

 

इस मामले को लेकर ट्रक के उपचालक मैनुद्दीन अंसारी ने बताया कि, ट्रक पर कुल 480 कार्टून सेब की पेटी लदी हुई थी. ट्रक सहारनपुर से बरौनी जा रही थी. रास्ते में सकरा थाना क्षेत्र के रूपनपट्टी चौक के समीप ट्रक अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई. दुर्घटना की वजह से सेब की पेटियां बिखर गई. जिसके बाद ग्रामीण सेब की पेटी लूटकर भागने लगे. इस दौरान लोगों से गुहार लगाई गई, इसके बावजूद लोग सेब लूटने से बाज नहीं आए. करीब 100 से ज्यादा कार्टून सेब ग्रामीणों ने लूट लिया.

वहीं, पूरे मामले पर सकरा थाना अध्यक्ष राजू कुमार पाल ने बताया कि, अहले सुबह एक अनियंत्रित ट्रक गड्ढे में पलट गई. उस पर सेब लदा हुआ था. चालक और उपचालक जख्मी हो गए हैं. दोनों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. इसके साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image