Daesh NewsDarshAd

झारखंड पेपर लीक मामले में पटना से दो आरोपी गिरफ्तार..

News Image

Danapur- झारखंड के नामकुम  थाने की पुलिस ने पेपर लीक मामले में दो  दलाल को दानापुर से गिरफ्तार किया है जबकि मुख्य सरगना फरार हो गया है.  पुलिस ने तीन मोबाइल जब्त किया गया है.

बताया जाता है गिरफ्तार वीरेंद्र व संतोष ने मुख्य आरोपी से करीब डेढ़ घंटे तक मोबाइल पर बातचीत किया गया है और मोबाइल का सीडीआर खंगाला जा रहा है और किससे और क्या बातचीत किया गया है. इसकी भी जांच पड़ताल किया जा रहा है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि झारखंड के नामकुम पुलिस ने पेपर लीक मामले में फरार चल रहे मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी करने के लिए दानापुर पुलिस के सहयोग से सुल्तानपुर शनिचरा स्थान में छापेमारी कर सेना दलाल विरेंद्र कुमार शर्मा उर्फ  टुन्नू शर्मा व संकेश कुमार को गिरफ्तार किया गया है. झारखंड पुलिस ने गिरफ्तार  विरेंद्र व संकेश पर मुख्य सरगना को सरंक्षण देने और भागाने का आरोप है. 

झारखंड पुलिस के मुताबिक पेपर लीक मामले में फरार चल रहे मुख्य आरोपी को अपने घर में छुपा कर रखा था और इन दोनों ने भागाने में सहयोग किया गया है. फरार मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी किया जा रहा है. गिरफ्तार वीरेंद्र व संकेश को ट्रांजिट रिमांड पर झारखंड पुलिस अपने साथ नामाकुम थाने  ले गई

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image