Daesh NewsDarshAd

पटना में दो बाइक टकराई,तीन दोस्तों की मौत, दो गंभीर

News Image

Danapur -पटना के रूपसपुर थाना अंतर्गत दीघा एम्स एलिवेटेड पुल पर दो बाइक सवार एक दूसरे से टकरा गए. गति तेज होने के कारण दोनों अपनी मोटरसाइकिल को नियंत्रित नहीं कर सके और डिवाइडर से टकरा गए जिससे दो बाइक पर पांच सवार मे तीन की मौत घटना स्थल पर ही हो गई. वहीं दो अपनी जिंदगी और मौत से पटना के एम्स मे जुझ रहें हैं.

सूचना पर रूपशपुर थाने  के साथ साथ यातायात थाने की पुलिस और दानापुर बीडीओ  बिभेश आनंद  अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और छानबीन की.घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है 

 रूपसपुर एडिशनल एसएचओ ने बताया कि रूपसपुर थाना क्षेत्र में दीघा एम्स एलिवेटेड पुल पर बेली रोड के ऊपर दो मोटरसाइकिल आपस में टकरा गई. दोनों एक ही तरफ से जा रहा था एम्स से दीघा की तरफ जा रहा था दोनों एक दूसरे को ओवरटेक करने के चक्कर में एक बाइक सवार पहले टेंपो में टकराता है उस बाइक पर तीन सवार थे उस तीनो की घटनास्थल पर मौत हो गई जबकि दूसरे बाइक पर दो युवक सवार था वो भी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गए जिस्से दोनों गंभीर रूप से घायल है.मृतक की पहचान  सुमित पिता  धर्मेंद्र यादव दूसरा अभिषेक कुमार तीसरा बंटी उर्फ़ सुमित तीनो फुलवारी शरीफ थाना अंतर्गत रहने वाले हैं जबकि घायलों की पहचान  सुमित और प्रवीण के रूप मे हुई है जो की फुलवारी थाना अंतर्गत कुरकुरी और बरहमपुर के रहने वाले है पांचों एक दूसरे के दोस्त थे.

 दानापुर से पशुपति की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image