Daesh NewsDarshAd

गया में राइफल के साथ दो सगे भाई समय तीन गिरफ्तार

News Image

GAYA:- गया पुलिस ने हत्या के प्रयास मामले में तीन अपराधी को राइफल के साथ गिरफ्तार किया है। जिसमें तीन में से दो सगे भाई है। पुलिस ने पकड़े गए एक अपराधी के घर से राइफल को बरामद किया है। राइफल भूसे के ढेर के अंदर छुपा कर रखी गई थी, इस मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है। 

इस संबंध में  एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि बीते 20 मई को पंचानपुर थाना क्षेत्र के सवासिन गांव में हथियार के बल पर मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया था। मारपीट की घटना में एक किसान को अपराधियों ने पूरी तरह से घायल कर दिया था। यही नहीं घटना का अंजाम दिए जाने के बाद अपराधियों ने गांव में हथियारों का प्रदर्शन भी किया था।

पुलिस पीड़ित किसान की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गई थी। मार पीट की घटना में संतोष यादव और मंतोष यादव की संलिप्तता उजागर होने के बाद बुधवार को पंचानपुर पुलिस ने संतोष यादव और मंतोष यादव को गिरफ्तार कर लिया है। संतोष यादव ने पुलिस के समक्ष स्वीकार किया कि किसान के साथ मारपीट की घटना को उसी ने अंजाम दिया था। साथ ही में पुलिस ने जब यह पूछा कि घटना के दौरान हथियारों का प्रदर्शन भी किया गया था, तो दोनों भाइयों ने हथियार प्रदर्शन की बात भी स्वीकार की। इसके बाद दोनों भाइयों की निशानी पर सवासिन गांव के रहने वाले पंडित यादव के घर पर छापेमारी की गई। पुलिस को देख पंडित यादव घर से निकल कर भागने लगा था। लेकिन पुलिस के जवानों ने उसे खदेड़ कर पकड़ लिया। घर की तलाशी लिए जाने पर भूसे के ढेर के अंदर से एक रायफल भी बरामद की गई है। संतोष यादव और मंतोष यादव पर पूर्व से ही विभिन्न थानों में करीब आधा दर्जन केस दर्ज हैं।

 गया से मनीष की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image