Daesh NewsDarshAd

बगहा में घास काटने गई दो बच्ची की नदी में डूबने से मौत..

News Image

BAGHA- खबर पश्चिम चंपारण के बाहर से है जहां घास काटने के लिए घर से निकले दो बच्ची की मौत हो गई है. एक बच्ची का शव गंडक नदी से मिला है, जबकि दूसरे की खोज की जा रही है.

 पूरा मामला बगहा के शस्त्रीनगर मोहल्ले की है, जहाँ गुरुवार को दोपहर  सूखई चौधरी की पुत्री नीलम कुमारी (12) और राजेश खटीक की पुत्री संजना (7)  घास काटने के लिए घर से निकली थी,लेकिन शाम तक नहीं लौटी तो रात्रि में नदी के किनारे देखा गया। आसपास में पता किया गया लेकिन लड़कियों का पता नहीं चला वहीं शुक्रवार की सुबह कुछ लोगों के द्वारा शव को गंडक नदी में देखा गया। जिसकी सूचना पर पहुंचे तो पता चला कि नीलम कुमारी का शव है। वहीं संजना केशव की खोजबीन अभी भी जारी है.

 बताते चलें कि हाल के दिनों में इसी इलाके में डूबने की वजह से आठ लोगों की जान जा चुकी है. विगत 10 जून को सोंखर निवासी जगदीश राय की मौत नहर में नहाने के क्रम में हो गई। जिनका शव  11 जून को बरामद किया गया। जबकि 8 जून को वाल्मीकि नगर थाना क्षेत्र के कदमहिया कंपार्ट के निकट दोन नहर में नहाने के क्रम में एक 12 वर्षीय बालक भोला चौहान की दोन नहर में डूबने से मौत हो गई।  3 जून को बगहा में नहाने के क्रम में गोडियापट्टी के रहने वाले दो चचेरे भाई-बहन गोडियापट्टी निवासी सबरु चौधरी के पुत्र सुनील कुमार (10) व विजय चौधरी की पुत्री पायल कुमारी (12) की मौत डूबने के कारण हो गई। जबकि 3 जून को ही पुअर हाउस के समीप नदी में नहाने के दौरान पुअरहाउस निवासी राजेश गोंड की पुत्री प्रतिमा कुमारी (10) और अवध बिहारी की पुत्री तकली कुमारी (11) की डूबने से मौत हो गई। 

  बगहा से अजय शर्मा की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image