Daesh NewsDarshAd

रफ्तार का कहर: शेखपुरा में पत्रकार के बेटे समेत दो नाबालिग की मौत

News Image

Sheikhpura :- तेज रफ्तार ने दो नाबालिग की जान ले ली.. घटना से शेखपुरा जिले की है जहां तेज गति से जा रहा नाबालिग की बाइक पेड़ से टकराकर  दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.दोनो घर में बिना बताए बाइक लेकर निकले थे, अब दोनों के परिवार में चीख-पुकार मची हुई है.

 मिली जानकारी के अनुसार मृतकों में एक जिला के पत्रकार चंदन वर्मा के पुत्र अंशु (14)  और दूसरा के प्रवीण यादव के पुत्र साहिल कुमार (13) है. एसडीपीओ अरविंद कुमार सिंहा ने बताया यह हादसा जिला के हथियावां थाना क्षेत्र में शेखपुरा-मेहुस सड़क पर हथियावां मोड़ से कुछ आगे हुआ है । हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने सड़क पर पड़े दोनों किशोरों को ई रिक्शा से सदर अस्पताल भेजा, जहां चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। 

इस हादसे की सूचना पाकर काफी संख्या में सामाजिक कार्यकर्ता तथा मीडिया से जुड़े लोग सदर अस्पताल पहुंचे। लोगों ने पत्रकार चंदन वर्मा से मिलकर सांत्वना दी। इस हादसे में पत्रकार चंदन की बाइक भी काफी क्षतिग्रस्त हो गई है। बताया गया कि अंशु ने घर मे किसी को कुछ बताए बिना पिता की बाइक लेकर अपने मित्र साहिल के साथ शेखपुरा से मेहुस चला गया। रास्ते मे बाइक की गति काफी तेज थी,जिसकी वजह से मोड़ पर अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई और दोनों की वहीं पर मौत हो गई.

 शेखपुरा से धर्मेंद्र की रिपोर्ट 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image