Daesh News

बिहार की राजधानी पटना में आधे घंटे के भीतर दो मर्डर, आधी रात ताबड़तोड़ गोलीबारी से थर्राया इलाका

बिहार में अपराधियों का बोलबाला है. अपराधी बेलगाम राजधानी पटना की सड़कों पर अपराध को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं. ताजा मामला पटना का है जहां मंगलवार देर रात बेखौफ अपराधियों ने अलग-अलग जगहों पर दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी. यह घटना पटना सिटी की है. जहां महज आधे घंटे के भीतर दो लोगों की हत्या से सनसनी फैल गई है. लोगों में खौफ का माहौल है. दोनों ही वारदातें आलमगंज थाने इलाके में रात 12 से साढ़े 12 बजे के बीच हुई. आधी रात में हुई दो हत्याओं से पुलिस गश्ती और उसकी कार्यशैली पर भी सवाल उठ रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक पटना सिटी के बड़ी पटन देवी के पास हरि लाल की गली में मंगलवार देर रात अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की. गोलीबारी की चपेट में आकर एक बुजुर्ग की मौत हो गई, जबकि दो लोग जख्मी हुए हैं. वहीं, दूसरी वारदात जल्ला रोड में हुई. यहां एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई. 

आसपास के लोगों ने बताया कि मंगलवार की रात युवकों के दो गुटों में भिड़ंत हुई थी. तभी जेल से छूटे एक अपराधी ने फायरिंग शुरु की दी. जिसके चपेट में आकर 70 वर्षीय मिस्त्री शिवनाथ शर्मा की मौत हो गई, जबकि गोली से जख्मी हुए दो युवकों को पीएमसीएच भेजा गया है.

इधर जल्ला रोड में बदमाशों ने एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी. करीब पच्चीस वर्षीय युवक की पहचान नहीं हो सकी है. घटना से इलाके में हड़कंप मचा है. मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच कर रही है.