Daesh NewsDarshAd

मूर्ति विसर्जन के दौरान गंगा में डूब गए दो लोग, और मुंह देखते रह गई पटना पुलिस..

News Image

Patna City - राजधानी पटना ममें गणपति विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा हो गया. पांच लोग गंगा में डूबने लगे जिस्म से दो की मौत हो चुकी है.

 यह हादसा मालसलामी थाना क्षेत्र के दमराही गंगा घाट का है जहां गणपति विसर्जन के दौरान पांच लोगों की डूबने की खबर आई है. स्थानीय लोगों ने बताया कि कुल पांच लोग गणेश भगवान की मूर्ति विसर्जन करने के लिए गंगा में गए थे। जहां पांचो डूबने लगे तो तीन लोगों ने तैरकर अपनी जान बचा ली और दो लोग गंगा नदी में डूब गए।

 सूचना के बाद मालसलामी थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों से बातचीत के बाद उन्होंने एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम को बुलाया है। थानाध्यक्ष राज कुमार ने दो लोगों की डूबने की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि दोनों चाईटोला के रहने वाले निवासी हैं जहां घर में ही गणपति की पूजा की थी.ये लोग आपस में झगड़ा कर रहे थे तो डायल 112 की टीम को भेज कर गणपति विसर्जन करने को कहा गया. पुलिस इनके साथ ही आई. प्रशासन के लाख समझने के बाद भी लोग गहरे पानी में उतरकर चले गए जिसमें दो लोग डूब गए और बाकी तैर कर निकल गए. डूबने वाले के नाम एक का अखिलेश और दूसरे का नाम अंशु बताया है. वही अंशु के भाई ने प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए बताया कि डायल 112 की टीम पहुंचकर मूर्ति विसर्जन करने को कहा कि आज ही मूर्ति विसर्जन होना चाहिए और साथ में लेकर आया था वही अंशु के भाई ने प्रशासन पर मारपीट का आरोप भी लगाया है।   

 पटना सिटी से मुकेश की रिपोर्ट

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image