Daesh News

जम्मू-कश्मीर में मुठभेड़ में दो आतंकी ढ़ेर,CRPF का एक अधिकारी भी शहीद.

BREAKING- बड़ी खबर जम्मू कश्मीर से है जहां  लोकसभा चुनाव की प्रक्रिया खत्म होने के बाद आतंकी घटना में लगातार वृद्धि हुई है. पिछले तीन दिनों में तीन आतंकी घटनाएं हुई है जिसमें कई लोगों की जान जा चुकी है.

 वहीं मंगलवार को हुई आतंकी हमले के बाद जम्मू-कश्मीर में सेना और और अर्धसैनिक बलों की कार्रवाई लगातार जारी है.  डोडा और कठुआ में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ जारी है। इस मुठभेड़ में अब तक दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया गया है. एक आतंकवादी को कल मर गया था और दूसरे को आज देर कर दिया गया है.इस कार्रवाई में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का एक जवान शहीद हो गए हैं। वहीं 6 अन्य सुरक्षाकर्मी घायल हो गए।

  अधिकारियों ने बताया कि डोडा जिले में भद्रवाह-पठानकोट मार्ग पर स्थित चतरगला के ऊपरी इलाके में आतंकवादियों ने एक संयुक्त जांच चौकी पर हमला किया। इसमें राष्ट्रीय राइफल्स के पांच जवान और एक विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) घायल हो गए। उन्होंने बताया कि दूसरी ओर कठुआ जिले के सैदा सुखल गांव में मंगलवार देर रात लगभग तीन बजे गांव में छिपे एक आतंकवादी की ओर से की गई गोलीबारी में सीआरपीएफ के जवान कबीर दास गंभीर रूप से घायल हो गए। जवान को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों ने गांव में सुरक्षा घेरा तोड़ने के लिए अंधाधुंध गोलीबारी की थी। अधिकारियों के मुताबिक, मंगलवार शाम को अंतरराष्ट्रीय सीमा के निकट एक गांव पर आतंकवादियों के हमले में एक नागरिक घायल हो गया। सुरक्षा बलों ने तलाशी अभियान चलाया और मंगलवार को एक आतंकवादी को मार गिराया। वही आज बुधवार को भी एक दूसरे आतंकवादी को सुरक्षा बलों ने मार गिराया है.

Scan and join

Description of image