Daesh NewsDarshAd

अमित शाह-उद्धव ठाकरे के बीच बयानबाजी:औरंगजेब का जवाब अहमद शाह अब्दाली से दी

News Image

Desk- केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा महाराष्ट्र की महा विकास अघाड़ी को औरंगजेब फैन क्लब कहे जाने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने पलटवार किया है और केंद्रीय गृह मंत्री को अहमद शाह अब्दाली का वंशज बताया है. इसके साथ ही उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस को खटमल की संज्ञा दी है.

 दरअसल 21 जुलाई को अमित शाह ने कहा था कि उद्धव ठाकरे उन लोगों के साथ बैठे हैं जिन्होंने 1993 के मुंबई बैंड धमाका के दोषी याकूब मेमन के लिए जीवनदान मांगा था. यह औरंगजेब फैन क्लब है क्या! जो आतंकी हमलो के दोषी कसाब को बिरयानी खिलाते हैं और जाकिर नाइक को  शांति दूत पुरस्कार देते हैं और जो PFI का समर्थन करते हैं. उद्धव ठाकरे को इन लोगों के साथ बैठने में शर्मा आनी चाहिए.महा विकास अघाड़ी औरंगजेब फैन क्लब हो गया है जो भारत की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ कर रहा है.

 इसी के जवाब में आज उद्धव ठाकरे ने कहा कि अगर मुसलमान हमारे साथ हैं तो हम उन्हें अपना हिंदुत्व समझाएंगे तब हम औरंगजेब फैन फैन क्लब कैसे हो गए. लेकिन जो आप कर रहे हैं वह सत्ता का जिहाद है. उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा कि जो भाजपा के सहयोगी नीतीश कुमार चंद्रबाबू नायडू हैं,क्या वे हिंदुत्व वादी व्यक्ति हैं. अमित शाह बताएं उनका हिंदुत्व कैसा है. उद्धव ठाकरे ने आगे कहा कि भाजपा सत्ता में रहने के लिए राजनीतिक दलों में फूट डाल रही है. गृह मंत्री अमित शाह अहमद शाह अब्दाली के वंशज हैं अब्दाली ने पानीपत के युद्ध में मराठाओं को हराया था.

 बताते चलें कि महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा और सहयोगी दलों को भारी नुकसान उठाना पड़ा था वहीं आने वाले कुछ महीनो में वहां विधानसभा चुनाव होना है.इसी वजह से भाजपा नेतृत्व वाली एनडीए गठबंधन और उद्धव ठाकरे वाली इंडिया गठबंधन के बीच लगातार बयानबाजी हो रही है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image