Daesh NewsDarshAd

उज्जैन: भारी बारिश के बीच महाकाल मंदिर के पास दीवार गिरी, दो लोगों की मौत..

News Image

मध्य प्रदेश में भारी बारिश के बीच एक हादसा हो गया. शुक्रवार देर शाम उज्जैन में महाकाल मंदिर के चार नंबर गेट के पास बनी एक दीवार मिट्टी धंसने के चलते गिर गई. हादसे में दो लोगों ने जान गंवा दी. वहीं दो लोग घायल हैं. बचाव कार्य अब पूरा हो गया है.

जानकारी के मुताबिक, महाकाल मंदिर के पास महाराज वाड़ा स्कूल जिसको हेरिटेज बिल्डिंग के तौर पर विकसित किया जा रहा है उसकी दीवार गिरी थी.

हादसे में जयसिंहपुरा की फरहीन (उम्र 22 साल) और शिवशक्ति नगर के अजय (उम्र 27 वर्ष) की मौत हुई है. वहीं शारदा बाई ( उम्र 40) और रूही उम्र (3) घायल हुए हैं. इनको इंदौर के बॉम्बे हॉस्पिटल रेफर किया गया है.

बता दें कि मध्य प्रदेश के कई जिलों में लगातार बारिश हो रही है. मौसम विभाग ने इंदौर-उज्जैन जबलपुर और ग्वालियर संभाग में बारिश का अलर्ट जारी किया हुआ है. IMD के मुताबिक एमपी में अब तक एवरेज 42.6 इंच बारिश हो चुकी है. दरअसल, हवा के ऊपरी भाग में एक चक्रवात बन गया है, जिसकी वजह से उत्तरी मध्य प्रदेश में शुक्रवार से बारिश तेज हो गई है. ऐसे में राज्य में अगले 2-3 दिन बारिश होने की संभावना है. खासतौर पर इंदौर, उज्जैन, रीवा, ग्वालियर और सागर में तेज बारिश होने की संभावना मौसम विभाग ने जताई है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image